झारखंड

jharkhand

अगर जीते तो सबसे पहले तमाड़ पूर्वी और बिरबांकी को प्रखंड बनाने का होगा कामः सुदेश महतो

By

Published : Dec 4, 2019, 8:22 AM IST

राजधानी रांची की तमाड़ और सिल्ली विधानसभा सीटों पर दूसरे चरण में होने वाले मतदान के लिए आजसू सुप्रीमो जनसभा को संबोधित कर जनता से वोट मांग रहे हैं. सुदेश महतो ने कहा कि अगर विधानसभा चुनाव में उनकी जीत होती है तो, सबसे पहले तमाड़ पूर्वी और बिरबांकी को प्रखंड बनाने का काम होगा.

AJSU Supremo Sudesh Mahato
आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो

रांचीः तमाड़ और सिल्ली विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में आजसू ने चुनावी सभा की और सरकार समेत विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधा. आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने कहा कि मुझे तमाड़ और बुंडू की चिंता है. सबसे पहले तमाड़ पूर्वी और बिरबांकी को प्रखंड बनाना है, लेकिन सिर्फ कार्यालय बनाने से कुछ नहीं होगा.

देखें पूरी खबर


कार्यकर्ताओं को कार्यालय में बैठाना ही नहीं बलिक अधिकारियों को गांव के चौपाल तक पहुंचाना आजसू का लक्ष्य है. इस बार युवाओं और महिलाओं में उत्साह है. जनादेश आजसू के पक्ष में आएगी और बढ़-चढ़ कर मतदान करेंगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आरक्षण और सामान्य भागेदारी देने के लिए भी आजसू पार्टी काम करेगी. वहीं, स्कूल ऑफ स्पोटर्स भी तैयार करने का लक्ष्य आजसू का है जिसे पूरा किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-सुबोधकांत सहाय ने बीजेपी पर कसा तंज, कहा- अपने गठबंधन को संभालने में रही नाकाम, तो विपक्ष से कैसे निपटेगी


वहीं, आजसू प्रवक्ता डॉ देवशरण भगत ने कहा कि सभी राजनीतिक पार्टियां सत्ता हासिल करने के लिए चुनाव में उतरी हैं. सत्ता हासिल होने के बाद जनता के दुख दर्द और समस्याओं से उन्हें कोई मतलब नहीं होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details