झारखंड

jharkhand

कांग्रेस के बाद अब BJP भी ले रही वास्तु का सहारा, कहा- सब कुछ है पॉजिटिव

By

Published : Nov 3, 2019, 6:58 PM IST

झारखंड में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने है. चुनाव से पहले बीजेपी झारखंड में 65 प्लस सीट जीतने के लिए वास्तु का सहारा ले रही है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने दावा किया है कि वास्तु के हिसाब से झारखंड में बीजेपी के साथ सब कुछ पॉजिटिव है. वहीं, कुछ समय पहले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के कमरे को वास्तु शास्त्र के हिसाब से चेंज किया गया था.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा

रांची: विधानसभा चुनाव में पॉजिटिव रिजल्ट के लिए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के कमरे को वास्तु शास्त्र के हिसाब से चेंज किया गया है. वहीं, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष भी इन दिनों वास्तु शास्त्र की किताब के सहारे चुनाव जीतने की तैयारी में लगे हुए हैं.

देखें पूरी खबर

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने दावा किया है कि वास्तु के हिसाब से झारखंड में बीजेपी के साथ सब कुछ पॉजिटिव है और बीजेपी की ही सरकार दोबारा बनना तय है. गिलुवा ने कहा कि 65 प्लस को पूरा करने के लिए सभी विषयों पर ध्यान देना पड़ता है. ऐसे में बीजेपी वास्तु को भी मानती है.

वास्तु किताब

ये भी देखें- राजधानी के पिठोरिया गांव की जनता बुनियादी सुविधा से है अनजान, चुनाव को लेकर दी अपनी राय

लक्ष्मण गिलुवा ने कहा कि जिस तरह से उम्मीदवार तारीख और दिन देखकर नॉमिनेशन करते हैं, ताकि उनकी जीत सुनिश्चित हो सके. ऐसे में विधानसभा चुनाव में 65 प्लस को पूरा करने के लिए पार्टी हर विषय पर विशेष ध्यान दे रही है. जिससे एक बार फिर राज्य में बीजेपी की सरकार बन सके. उन्होंने दावा किया है कि राज्य की जनता बीजेपी के प्रति पॉजिटिव है और बीजेपी हर क्षेत्र में पॉजिटिव है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details