झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

चुनाव में डेढ़ सौ कैंडिडेट लड़ा चुके हैं अभिनेता राजपाल यादव, फिर भी राजनीति में नहीं हैं सक्रिय, जानें रांची में क्या कुछ कहा

हास्य अभिनेता राजपाल यादव इन दिनों मिट्ठू सिंह दा ब्याह हिंदी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में रांची में हैं. उनके साथ अभिनेता हेमंत पांडे भी आए हुए हैं. रांची में राजपाल यादव ने यूपी चुनाव से संबंधित कई सवालों का जवाब भी खुल कर दिया.

By

Published : Dec 14, 2021, 10:35 PM IST

Updated : Dec 14, 2021, 10:40 PM IST

rajpal yadav in ranchi
अभिनेता राजपाल यादव

रांची: अभिनेता राजपाल यादव और हेमंत पांडे ने रांची में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि मिट्ठू सिंह दा ब्याह हिंदी फिल्म काफी उम्दा बन रहा है. इस दौरान राजपाल यादव ने झारखंड के शूटिंग माहौल को बेहतर बताया. वहीं यूपी चुनाव से संबंधित कई सवालों का जवाब भी राजपाल यादव ने खुल कर दिया.

ये भी पढ़ें-महाभारत के अर्जुन ने किसे बताया योद्धाओं का योद्धा, किससे मुलाकात की इच्छा जताई


रांची में राजपाल यादव की फिल्म की शूटिंग

इन दिनों झारखंड में कई फिल्में बन रही है. बेहतर लोकेशन के कारण अधिकतर वेब सीरीज झारखंड में बनाए जा रहे हैं. कई स्थानीय कलाकारों की भी इसमें हिस्सेदारी हो रही है. इसी कड़ी में राजपाल यादव और हेमंत पांडे की फिल्म की शूटिंग मिट्ठू सिंह दा ब्याह की शूटिंग राजधानी रांची के विभिन्न क्षेत्रों में हो रही है. रांची में राजपाल यादव और हेमंत पांडे ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मिट्ठू सिंह दा ब्याह फिल्म के संबंध में जानकारी दी है.

अभिनेता राजपाल यादव

राजपाल यादव ने कहा कि झारखंड में शूटिंग का बेहतर माहौल है. यहां जल, जंगल, जमीन और पर्यटन के हिसाब से खूबसूरत लोकेशन है. झारखंड की एक अलग पहचान है और कई फिल्म झारखंड में बन चुकी है और कई फिल्में झारखंड में बनने के लिए पाइप लाइन में है और भी कई फिल्में झारखंड में बनेगी जिसमें वह मुख्य किरदार में होंगे. इस दौरान पत्रकारों के सवाल पर उन्होंने यूपी चुनाव के संबंध में भी कई बातें कही है. उन्होंने कहा कि उन्होंने चुनाव में इससे पहले एक पार्टी बनाकर सौ डेढ़ सौ कैंडिडेट भी उतार चुके हैं. एक सवाल के जवाब में राजपाल यादव ने कहा कि फिलहाल वह 90% कलाकार है 10% राजनीति कहें या फिर समाज सेवा वह करते हैं.


कला के क्षेत्र में झारखंड में है असीम संभावनाएं

झारखंड के लिए वह कला के क्षेत्र में कुछ करना चाहते हैं. यहां के कलाकारों को आगे बढ़ना देखना चाहते हैं. इस दौरान राजपाल यादव काफी मजाकिया अंदाज में पत्रकारों के सवालों का जवाब दिया है.

Last Updated : Dec 14, 2021, 10:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details