झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पुलिस पर हमला मामला: फरार इरशाद गिरफ्तार, कई मामलों में है आरोपी

बरियातू पुलिस पर हमला मामला में तीसरा आरोपी इरशाद भी गिरफ्तार कर लिया गया है (Arrested for attack on Bariatu Police), जो अन्य कई मामले में भी आरोपी है. मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Nov 6, 2022, 10:21 PM IST

Arrested for attack on Bariatu Police
Arrested for attack on Bariatu Police

रांची: राजधानी रांची के बरियातू थाना में प्रस्तावित दो सब इंस्पेक्टर के साथ मारपीट करने वाले तीसरे आरोपी इरशाद को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है (Arrested for attack on Bariatu Police). इरशाद कई दूसरे मामलों में भी आरोपी है. इससे पहले दो अन्य आरोपियों को दिल्ली फरार होते हुए पुलिस की टीम ने ट्रेन से ही धर दबोचा था.

ये भी पढ़ें:अपराधियों को पकड़ने गई पुलिस पर हमला, दो दरोगा हुए घायल

बरियातू थाना के दरोगा ने दर्ज कराई थी FIR: गिरफ्तार आरोपी मोहम्मद इरशाद खान बरियातू मस्जिद कॉलोनी का रहने वाला है. बता दें कि बरियातू पुलिस ने इस घटना में शामिल आरोपी सद्दाम और दिलावर खान को दो नवंबर को गिरफ्तार कर जेल भेजा था. इस मामले में दारोगा अविनाश राज ने बरियातू थाने में तीन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी थी.

क्या है पूरा मामला: बीते मंगलवार की रात कोचिंग सेंटर से घर लौट रहे छह विद्यार्थियों के साथ बरियातू पहाड़ के पास तीन अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर उनके मोबाइल लूट लिए. जिसके बाद छात्र रात में ही बरियातू थाना पहुंचे और पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी, साथ ही प्राथमिकी भी दर्ज करवाई. बरियातू पुलिस आनन-फानन में मामले की तफ्तीश में जुट गई और अपराधियों की तलाश शुरू कर दी गई. इसी बीच सूचना मिली कि बरियातू पहाड़ के पास स्थित इमली पेड़ के पास लूटपाट में शामिल अपराधी बैठे हुए हैं. दोनों आरोपियों की पहचान सद्दाम और इरशाद के रूप में हो चुकी थी. आरोपियों को दबोचने के लिए बरियातू थाना के दो दरोगा अविनाश कुमार और हेमंत भोक्ता बरियातू पहाड़ी के पास पहुंच गए लेकिन, दारोगा जैसे ही अपराधियों के पास पहुंचे, एक अपराधी ने अपने पॉकेट में रखें बाइक की चाबी निकालकर दारोगा अविनाश और हेमंत के सिर पर वार कर दिया. वार करने के बाद दोनों अपराधी मौके से फरार हो गए. हालांकि, थोड़ी ही देर बाद बरियातू थाना की एक और टीम मौके पर पहुंच गई लेकिन, उससे पहले दोनों अपराधी फरार हो गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details