झारखंड

jharkhand

By

Published : Aug 7, 2020, 9:33 PM IST

ETV Bharat / state

रांची: CID मुख्यालय में 4 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित, जांच के बाद भी लगातार आ रहे थे दफ्तर

रांची में शुक्रवार को सीआईडी मुख्यालय में 4 पुलिसकर्मी के कोरोना संक्रमित पाए जाने का मामला सामने आया है. कोरोना संक्रमित पाए गए पुलिसकर्मी जांच के बाद भी लगातार दफ्तर आ रहे थे. इसी के तहत सभी अधिकारियों का फिर से कोरोना जांच कराया जा रहा है.

rancchi news
CID मुख्यालय में चार पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित

रांची:जिले में शुक्रवार कोसीआईडी मुख्यालय में डीएसपी स्तर के अधिकारी समेत चार पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. वहीं सीआईडी एडीजी अनिल पालटा के छह हाउस गार्ड भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं.

जांच के लिए भेजे गए थे 100 पुलिसकर्मी के सैंपल
सीआईडी मुख्यालय में बीते शुक्रवार तकरीबन 100 पुलिसकर्मियों ने जांच के लिए सैंपल दिया था. इसके बाद से वह लगातार सीआईडी मुख्यालय में काम भी कर रहे थे. ऐसे में अंदेशा जताया जा रहा है कि संक्रमण बाद में बाकि पुलिसकर्मियों के बीच भी फैला हो. गौरतलब है कि सीआईडी ने बैंक धोखाधड़ी के केस में एक आरोपी को रिमांड पर लिया था. रिमांड पर लिए जाने के बाद आरोपी को सीआईडी मुख्यालय में रखा गया था. जेल भेजे जाने के पहले कोरोना जांच में अपराधी के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी. मुख्यालय में आरोपी की पहरेदारी में लगे एक हवलदार को भी तब कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. इसके बाद सीआईडी मुख्यालय में कोरोना की जांच शुक्रवार को हुई थी.

इसे भी पढ़ें-सीएम हेमंत सोरेन ने दिया धनबाद और बोकारो डीसी को निर्देश, कोरोना संक्रमित और लकवाग्रस्त पीड़ित की करें मदद


अधिकारी फिर से कराएंगे जांच
सीआईडी मुख्यालय व हाउस गार्ड के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद वहां तैनात अधिकारी नए सिरे से कोरोना की जांच कराएंगे. हालांकि बीते हफ्ते अधिकारियों की जांच नेगेटिव आयी थी, लेकिन अब संक्रमित पाए गए पुलिसकर्मी भी लगातार आफिस आ रहे थे, ऐसे में संक्रमण का खतरा बढ़ा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details