झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

17 फरवरी को जेवीएम का भाजपा में विलय, जोर-शोर पर तैयारी

एक बार फिर झारखंड की राजनीति में बड़ा फेरबदल होने वाला है. 17 फरवरी को जेवीएम का भाजपा में विलय होना है. इस कार्यक्रम को लेकर रांची के प्रभात तारा मैदान में जोर-शोर से तैयारी की जा रही है.

By

Published : Feb 15, 2020, 8:14 AM IST

भाजपा में विलय होगा जेवीएम
17 JVM will merge into BJP on February

रांची: विधानसभा चुनाव के समाप्त होने के इतने दिन बाद भी अभी तक भाजपा में नेता प्रतिपक्ष का चयन नहीं हो पाया है. इसे लेकर भाजपा ने अब जेवीएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष और राज्य के प्रथम मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी को पार्टी में शामिल करने का निर्णय लिया है.

देखें पूरी खबर

समीक्षा बैठक

विधानसभा चुनाव में सत्ता से दूर हो चुकी भाजपा ने समीक्षा बैठक कर यह निर्णय लिया कि 17 फरवरी को बाबूलाल मरांडी और उनकी पार्टी को भाजपा में विलय किया जाएगा, ताकि पार्टी और भी मजबूती से लोगों के बीच पहुंच सके. बाबूलाल मरांडी और उनकी पार्टी झारखंड विकास मोर्चा को भाजपा में शामिल कराने के लिए 17 फरवरी को रांची के जगन्नाथ मैदान (प्रभात तारा) में भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया है, जिसे लेकर तैयारी की जा रही है, जिसका जायजा लेने प्रभात तारा मैदान में ईटीवी भारत के संवाददाता हितेश कुमार चौधरी पहुंचे.

सुरक्षा व्यवस्था को लेकर तैयारी

इस कार्यक्रम को लेकर तैयारी कर रहे ठेकेदार ने बताया कि इस बार मंच को काफी बड़ा बनाया जा रहा है. इसका मुख्य वजह यह है कि मंच पर डेढ़ सौ लोगों की मौजूदगी रहेगी. इसके लिए 16 फरवरी तक ठेकेदारों की ओर से काम को पूरा कर जिला प्रशासन को दे सौंप दिया जाएगा, ताकि कार्यक्रम में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर तैयारियां की जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details