झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रांची: जुआ अड्डा पुलिस की छापेमारी, 11 जुआरी गिरफ्तार

रांची पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने जिले के नामकुम स्थित लोवाडीह एरिया में छापेमारी अभियान चलाकर 11 जुआरियों को गिरफ्तार किया, साथ ही मौके से पुलिस ने 1 लाख 37 हजार नकद, 6 मोबाइल और जुआ से संबंधित पर्चा बरामद किया है.

By

Published : Oct 7, 2020, 7:47 AM IST

जुआ अड्डा पर रांची पुलिस ने की छापेमारी
11-gambler-arrested-with-1-dot-4-lakh-in-ranchi

रांची: राजधानी में पुलिस ने तीन जुए अड्डे पर छापेमारी की. इस दौरान 11 जुआरियों को गिरफ्तार किया. इसके साथ ही मौके से पुलिस ने 1 लाख 36 हजार नकद रुपए भी बरामद किया है.

देखें पूरी खबर+

रांची एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा को गुप्त सूचना मिली थी कि जिले के नामकुम स्थित लोवाडीह एरिया में कई जगहों पर जुआ का अड्डा चलाया जा रहा है. एसएसपी के निर्देश पर उन अड्डों पर पुलिस ने छापेमारी अभियान चलाया. इस दौरान पुलिस को देख सभी जुआरी भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने घेर कर तीन जुआखानों से 11 जुआरियों को गिरफ्तार किया. इसके साथ ही उसके पास से 1 लाख 37 हजार रुपए, 6 मोबाइल और जुआ से संबंधित पर्चा बरामद किया है.

ये भी पढ़ें-मुकेश जालान हत्याकांड में दो और आरोपी गिरफ्तार, हत्या करने वाले गिरोह के सरगना की तलाश जारी

इनकी हुई गिरफ्तारी

गिरफ्तार जुआरियों में जांबाज कुरेशी, मोहम्मद निजाम, मोहम्मद मोइन कुरैशी, रमजान अंसारी, राधेश्याम यादव, राजू कुमार यादव, रवि कुजुर, लालू रजक, प्रवीण महतो, प्रकाश महतो और धीरज कुमार सिंह शामिल है. थाना प्रभारी प्रवीण कुमार ने बताया कि लोवाडीह में तीन जगहों पर छापेमारी कर कुल 11 लोगों को पकड़ा गया, जबकि जुआ खेल रहे 3 लोग मौके से भागने में सफल रहे, जिनकी तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details