झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

JBVNL के एमडी राहुल पुरवार के नाम पर फर्जीवाड़ा का प्रयास, मांगी गई 10 लाख की रकम

रांची में झारखंड बिजली वितरण बोर्ड के एमडी राहुल पुरवार के नाम से रानीसंस के डायरेक्टर रवि सिन्हा से 10 लाख की मांग की गई है. इसको लेकर झारखंड बिजली वितरण बोर्ड के एमडी राहुल पुरवार ने रांची पुलिस को मामले की पूरी जानकारी दी है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

By

Published : Aug 18, 2019, 11:18 PM IST

Updated : Aug 19, 2019, 10:55 AM IST

राहुल पुरवार (फाइल फोटो)

रांची: झारखंड बिजली वितरण बोर्ड के एमडी राहुल पुरवार के नाम से फोन पर पैसे की मांग की गई है. कुसई कॉलोनी के एरिया बोर्ड में आउटसोर्स का काम करने वाली संस्था रानीसंस के डायरेक्टर रवि सिन्हा से बड़ी रकम मांगने का मामला सामने आया है. इसकी जानकारी रांची पुलिस को दी गई है.

एमडी राहुल पुरवार के नाम से 10 लाख रुपए की मांग

बता दें कि शुक्रवार की दोपहर कुसई कॉलोनी के एरिया बोर्ड में आउटसोर्स का काम करने वाली संस्था रानीसंस के डायरेक्टर रवि सिन्हा को एक नंबर से कॉल कर झारखंड बिजली वितरण बोर्ड के एमडी राहुल पुरवार के नाम से 10 लाख रुपए उनके खाते में डालने को कहा गया, साथ ही खाता नंबर भी मैसेज करके उपलब्ध कराया गया. रकम की मांग करने के बाद तुरंत फोन कट कर दिया गया. इसके बाद रवि सिन्हा ने राहुल पुरवार को फोन कर इसकी जानकारी मांगी, जिस पर उसने रकम मांगने के मामले से इंकार कर दिया.

साइबर क्राइम का मामला

ऐसे में रानीसंस के डायरेक्टर से इस बड़ी रकम के मामले में साइबर क्राइम का मामला हो सकता है. इसको लेकर झारखंड बिजली वितरण बोर्ड के एमडी राहुल पुरवार ने रांची पुलिस को मामले की पूरी जानकारी दी है. वहीं, जिस नंबर से फोन आया था उसका लोकेशन मध्य प्रदेश और आलोक कुमार एमडी के नाम से मोबाइल एप में शो कर रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : Aug 19, 2019, 10:55 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details