झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रामगढ़ में सनकी पति की करतूत, पत्नी को चाकू से किया घायल, फिर जख्मों पर छिड़का नमक

गुरूवार को रामगढ़ महिला थाना में एक महिला अपने पति की शिकायत लेकर पहुंची थी. जब उसने आप बीती बताई तो सबके होश उड़ गए, मामला सुनने के बाद पुलिस ने कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है.

By

Published : Jun 27, 2019, 9:45 PM IST

पीड़ित महिला

रामगढ़: जिले के रजरप्पा थाना क्षेत्र के सोसो उसरा गांव में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना घटी है. जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी के साथ बुरी तरह मारपीट की. नुकीले औजार से कई जगहों पर वार करने के बाद जख्म पर नमक डाल दिया. किसी तरह महिला रामगढ़ महिला थाना पहुंच अपने साथ हुई घटना की जानकारी पुलिस को दी.

देखें पूरी खबर

पीड़िता ने बताया कि मंगलवार की रात उसके पति ने उसके साथ बुरी तरह मारपीट की. चाकू और नुकीली चीज से उसके पैर और जांघों पर चोट पहुंचाया. पति ने डंडे से उसकी पिटाई की और फिर उसके कपड़े उतरवाकर कई जगहों पर चाकू और नुकीले औजार से जख्म दे डाला. फिर उन जख्मों पर नमक डालकर उसे तड़पने के लिए छोड़ दिया. महिला तड़पती चिल्लाती रही, लेकिन उसे बचाने वाला कोई नहीं आया. जबकि घर में उसके परिजन मौजूद थे.

किसी तरह पीड़ित महिला रामगढ़ जिला के महिला थाना पहुंची और थाना प्रभारी को आपबीती सुनाई. जिसके बाद महिला थाना प्रभारी सहित पुलिसकर्मी सकते में आ गए. कि इतनी बुरी तरह कैसे कोई पति अपनी पत्नी के साथ क्रूरतापूर्वक व्यवहार कर सकता है.

ये भी पढ़ें-ETV BHARAT IMPACT: रेन डांस मामले पर CWC ने लिया संज्ञान, कही कड़ी कार्रवाई की बात

पीड़िता की हालत काफी गंभीर थी, उसे चलने में भी परेशानी हो रही थी. महिला थाना पुलिस ने सदर अस्पताल ले जाकर उसका इलाज करवाया और पूरे मामले की जांच कर रही है. पीड़ित महिला शांति देवी आरा कांटा कुज्जू की रहने वाली है. 15 साल पहले उसकी शादी रजरप्पा थाना क्षेत्र के सोसो में सीसीएल कर्मी शिव शंकर के साथ हुई थी. शिव शंकर वर्तमान में सीसीएल के करमा कोलियरी में बड़ी गाड़ी के चालक के रूप में कार्यरत है. पीड़ित महिला की एक लड़की और दो लड़के हैं.
इस पूरे मामले में महिला थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. महिला का इलाज सदर अस्पताल में करवाया जा रहा है. मामले में कड़ी कार्रवाई भी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details