झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

उन्नाव दुष्कर्म मामले में दोषी कोई भी हो, बख्शे नहीं जाएंगे: विजया रहाटकर

भाजपा की महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष विजया रहाटकर ने गुरुवार को रामगढ़ में एक कार्यक्रम में शिरकत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्नाव रेप मामले में दोषियों के खिलाफ पार्टी सख्त कार्रवाई करेगी.

By

Published : Aug 1, 2019, 9:52 PM IST

उन्नाव दुष्कर्म कांड पर भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष का बयान

रामगढ़: जिले में कमल सखी संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसमें बतौर मुख्य अतिथि भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष विजया रहाटकर शामिल हुईं. उन्होंने इस कार्यक्रम में मौजूद महिलाओं को उत्साहित करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने महिलाओं के लिए बहुत अच्छी योजनाएं लागू की. जिसका लाभ अब महिलाओं को मिल रहा है. इस दौरान उन्होंने उन्नाव रेप मामले पर कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.

उन्नाव दुष्कर्म मामले पर बयान देती भाजपा महिला मोर्चा राष्ट्रीय अध्यक्ष

विजया रहाटकर ने कहा कि देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा और राज्यसभा में तीन तलाक बिल पास कराकर ऐतिहासिक कदम उठाया है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और झारखंड मुख्यमंत्री रघुवर दास ने महिलाओं के हित में कई बड़े और ऐतिहासिक कार्य कर उनका सम्मान बढ़ाया है. हम सभी एक साथ मोदी का साथ दें, ताकि ज्यादा से ज्यादा सदस्य बनाकर संगठन को मजबूत बनाने में सहयोग कर सकें.

भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा के कमल सखी संवाद कार्यक्रम के दौरान उन्नाव में रेप पीड़िता को लेकर भाजपा की राष्ट्रीय महिला मोर्चा अध्यक्ष विजया रहाटकर ने रामगढ़ में कहा कि कोई भी दोषी या जो गलत काम करता हो उसका साथ नहीं देना है. भाजपा पार्टी ने विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को निलंबित कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details