झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रामगढ़: चुटूपालू घाटी में भीषण सड़क हादसा, 2 लोगों की मौत

रामगढ़ जिले के चुटूपालू घाटी में एक ट्रेलर अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे गड्ढे में बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिससे दो लोगों की मौत हो गई. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Nov 11, 2020, 2:20 PM IST

two-person-dead-in-road-accident-in-ramgarh
सड़क हादसे में दो की मौत

रामगढ़: चुटूपालू घाटी में भीषण सड़क हादसा हुआ है. दुर्घटना में ट्रेलर के परखच्चे उड़ गए और ट्रेलर में सवार ड्राइवर और खलासी की दर्दनाक मौत हो गई. एक के शव को निकाल लिया गया था, लेकिन ट्रेलर के केबिन में फंसे दूसरे व्यक्ति के शव को निकालने में 6 घंटे लग गए. कड़ी मशक्कत के बाद उसके शव को किसी तरह ट्रेलर में से निकाला गया.

देखें पूरी खबर

सड़क हादसे में दो की मौत

रांची से हजारीबाग की ओर जा रहा ट्रेलर अनियंत्रित होकर चुटूपालू घाटी में अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे गड्ढे में बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इस दुर्घटना में ट्रेलर के केबिन के परखच्चे उड़ गए और केबिन में बैठे ड्राइवर और खलासी दोनों की मौत हो गई. एक के शव को तो निकाल लिया गया था, लेकिन दूसरे व्यक्ति के शव को निकालने के लिए एनएचआई की टीम को काफी मशक्कत करनी पड़ी. लगभग 6 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद शव को किसी तरह ट्रेलर में से निकाला गया.

इसे भी पढे़ं-धनबाद: ई-समाधान पोर्टल शुरू, पहले दिन 23 लोगों ने दर्ज कराई शिकायत

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

घटना के बाद रांची पटना मुख्य मार्ग को वन वे घाटी क्षेत्र में कर दिया गया था ताकि रेस्क्यू किया जा सके. हालांकि, अभी दोनों मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए रामगढ़ पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है और दोनों का शिनाख्त करने के लिए प्रयास कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details