झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

अंतरराज्यीय चोर गिरोह के तीन सदस्य चढ़े पुलिस के हत्थे, चोरी की कार और ऑटो बरामद

रामगढ़ पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से चोरी की कार और ऑटो बरामद किया गया है. तीनों चोर रांची के अनगड़ा के रहने वाले हैं.

By

Published : Nov 1, 2019, 2:04 PM IST

पुलिस गिरफ्त में चोर

रामगढ़: गोला थाना क्षेत्र में इन दिनों वाहन चोर गिरोह काफी सक्रिय है. लगातार गोला थाना क्षेत्र से चार पहिया वाहन की चोरी हो रही है. जिसको लेकर एसपी प्रभात कुमार ने विशेष छापेमारी दल का गठन किया. छापेमारी दल ने कार्रवाई करते हुए गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस गिरफ्त में चोर

कई चोरी को दे चुके हैं अंजाम
एसपी को गुप्त सूचना मिली थी कि एक ऑटो पर तीन अपराधी गोला थाना क्षेत्र के डीवीसी चौक के पास बाजार में घूम रहे हैं. जिसके बाद रामगढ़ एसपी की टीम ने तीनों संदिग्ध युवकों को पकड़ा. तीनों ने पूछताछ के दौरान गोला थाना क्षेत्र से 30 अक्टूबर को चोरी हुई कार में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली.

ये भी पढ़ें-भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह ने छठ गीतों से बांधा समा, देशभक्ति गाने में विधायक ने भी की जुगलबंदी

अंतरराज्यीय चोर गिरोह के सदस्य
कड़ाई से पूछताछ करने पर इनके पास से मास्टर चाबी और चाबियों के गुच्छे के साथ-साथ ऑटो भी बरामद किया गया है. जिस ऑटो से संदिग्ध घूम रहे थे वह भी चोरी का निकला. डीएसपी हेड क्वार्टर ने बताया कि ये अंतरराज्यीय चोर गिरोह के सदस्य हैं, जो रांची, रामगढ़, बोकारो से वाहन चोरी कर के बाहर खपाते हैं. इनका सिल्ली, अनगड़ा, गोला, रजरप्पा अपराध क्षेत्र है.

ये भी पढ़ें-रांची में धोनी का दिखा कूल अंदाज, फैन की बाइक पर दिया ऑटोग्राफ

रांची के तीनों गिरफ्तार अभियुक्त
तीनों गिरफ्तार अभियुक्त रांची के अनगड़ा थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. जिसमें मास्टरमाइंड वसीम अंसारी, सहयोगी संदीप मुंडा और प्रवीण तिग्गा का पुराना आपराधिक इतिहास भी रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details