झारखंड

jharkhand

आरपीएन सिंह ने सरकार बनाने का किया दावा, कहा- पहले चरण के 11 विधानसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगा महागठबंधन

By

Published : Nov 25, 2019, 7:46 PM IST

रामगढ़ विधानसभा सीट से महागठबंधन प्रत्याशी ममता देवी के नामांकन समारोह में शिरकत करने कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी आरपीएन सिंह रामगढ़ पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि पहले चरण में होने जा रहे विधानसभा सीटों में से 11 सीट महागठबंधन के खाते में आएंगे.

रामगढ़ में आरपीएन सिंह

रामगढ़: झारखंड विधानसभा चुनाव के मद्देनजर नेताओं का क्षेत्र दौरा लगातार जारी है. इसी क्रम में रामगढ़ विधानसभा सीट से महागठबंधन प्रत्याशी ममता देवी के नामांकन के बाद आयोजित जनसभा में शिरकत करने कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी आरपीएन सिंह रामगढ़ पहुंचे. इस दौरान आरपीएन सिंह ने क्षेत्र के विकास के लिए कांग्रेस के पक्ष में वोट मांगा तो वहीं कहा कि बीजेपी और आजसू के 5 साल के कार्यकाल के खिलाफ लोगों में आक्रोश भरा हुआ है.

देखें पूरी खबर

11 सीट पर जीतेगी महागठबंधन
जनसभा के बाद पत्रकारों से बात करते हुए आरपीएन सिंह ने कहा कि झारखंड में इस बार तीन-चौथाई बहुमत से महागठबंधन की सरकार बनेगी. पहले चरण में ही 11 सीटों पर महागठबंधन के उम्मीदवार जीतेंगे. वहीं उन्होंने कहा कि रामगढ़ में भी लोगों का उत्साह देखने को मिल रहा है और सिर्फ रामगढ़ ही नहीं बल्कि सभी सीटों पर महागठबंधन को जनता का अपार समर्थन मिल रहा है.

ये भी पढ़ें: रांची विधानसभा सीट से झारखंड चेंबर के सदस्य पवन शर्मा ने किया नॉमिनेशन, कहा- राज्य की BJP सरकार ने किया मजबूर

बीजेपी-आजसू पर कसा तंज
वहीं, आरपीएन सिंह ने बीजेपी और आजसू पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी-आजसू की सरकार के खिलाफ लोगों का जनाक्रोश साफ दिख रहा है क्योंकि भूखमरी से लेकर किसान आत्महत्या के मामले तक झारखंड में इनके कार्यकाल बढ़े हैं. इनके गठबंधन में उस झारखंड का सपना पूरा नहीं हो सका जो 19 साल पहले देखा गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details