झारखंड

jharkhand

पुलिस एसोसिएशन रामगढ़ शाखा के निर्विरोध अध्यक्ष बने रघुनाथ सिंह, पुलिसकर्मियों ने दी बधाई

By

Published : Dec 11, 2022, 5:32 PM IST

पुलिस एसोसिएशन रामगढ़ शाखा (Police Association Ramgarh) के अध्यक्ष पद का उपचुनाव शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुआ. जिसमें सब इंस्पेक्टर रघुनाथ सिंह निर्विरोध अध्यक्ष चुने गए.

Police Association Ramgarh
Police Association Ramgarh

रामगढ़: पुलिस एसोसिएशन शाखा रामगढ़ के अध्यक्ष का उपचुनाव चुनाव हजारीबाग पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष सह चुनाव पर्यवेक्षक की उपस्थिति में शांतिपूर्ण संपन्न (By Election For President Post) हुआ. सत्र 2021-24 के लिए हुए उपचुनाव में रघुनाथ सिंह को निर्विरोध अध्यक्ष चुना गया.

ये भी पढे़ं-Police Association Election: सार्जेंट मेजर मंशु गोप बने पुलिस एसोसिएशन रामगढ़ शाखा के नए अध्यक्ष

मेजर मंसू गोप का तबादला होने के बाद से खाली था पदः झारखंड पुलिस एसोसिएशन रामगढ़ शाखा के अध्यक्ष मेजर मंसू गोप का तबादला चाईबासा होने के बाद अध्यक्ष पद रिक्त हो गया था. इसलिए अध्यक्ष पद के लिए रविवार को उपचुनाव हुआ. लेकिन अध्यक्ष पद के लिए केवल एक उम्मीदवार ने अपना नामांकन दाखिल किया था. इस कारण निर्विरोध उन्हें चुन लिया गया.

पुलिस कर्मियों ने चुनाव में बढ़-चढ़ कर लिया हिस्साः उपचुनाव को लेकर पुलिस केंद्र रामगढ़ में दिनभर पदाधिकारियों के बीच गहमागहमी (By Election For President Post) रही. पूरे जिले से जमादार, दारोगा और इंस्पेक्टर पुलिस केंद्र पहुंच कर पूरी चुनाव प्रक्रिया में हिस्सा लिया.

पुलिस कर्मियों की समस्याओं का कराएंगे समाधानः इस अवसर पर अध्यक्ष पद पर निर्विरोध विजयी हुए सब इंस्पेक्टर रघुनाथ सिंह ने कहा कि पुलिस कर्मियों की समस्याओं के समाधान करने का प्रयास किया जाएगा. जो भी लंबित मामले पुलिसकर्मियों के हैं उन्हें उचित प्लेटफॉर्म पर रखा जाएगा. किसी भी पुलिसकर्मी के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा.



रघुनाथ सिंह के अलावा किसी ने नहीं किया था नामांकनः हजारीबाग पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष पद के लिए उपचुनाव में रामगढ़ जिले से पर्यवेक्षक के तौर पर पहुंचे मनोज कुमार ने बताया के चुनाव प्रक्रिया के दौरान केवल एक पदाधिकारी रघुनाथ सिंह द्वारा नामांकन किया गया, जिन्हें निर्विरोध चुन लिया गया है.



एसोसिएशन में ये हैं सदस्यः रामगढ़ पुलिस एसोसिएशन में अध्यक्ष पद पर नवनिर्वाचित अध्यक्ष रघुनाथ सिंह, उपाध्यक्ष भूतनाथ सिंह मुंडा, सचिव उमेश शर्मा, कोषाध्यक्ष विश्वामित्र सिंह, संयुक्त सचिव शंभू दास शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details