झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

कांग्रेस और आजसू समेत कई प्रत्याशी शुक्रवार को करेंगे नामांकन, दमखम दिखाने की पूरी तैयारी

22 नवंबर को बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस उम्मीदवार अंबा प्रसाद और बड़कागांव विधानसभा के आजसू उम्मीदवार रोशन लाल चौधरी, रामगढ़ विधानसभा से कांग्रेस उम्मीदवार ममता देवी, रामगढ़ विधानसभा से आजसू की उम्मीदवार सुनीता चौधरी नामांकन करेंगे. बता दें कि रामगढ़ विधानसभा और बड़कागांव विधानसभा का चुनाव तीसरे चरण में 12 दिसंबर को होना है.

By

Published : Nov 21, 2019, 10:42 PM IST

उम्मीदवार

रामगढ़: रामगढ़ विधानसभा और बड़कागांव विधानसभा का चुनाव तीसरे चरण में 12 दिसंबर को होना है. जिसको लेकर प्रत्याशी अपना नामांकन कर रहे हैं. अब तक बड़कागांव और रामगढ़ विधानसभा मिलाकर 25 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र खरीदा है और 3 उम्मीदवारों ने नामांकन किया है.

देखें पूरी खबर

22 नवंबर को नामांकन
22 नवंबर को बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस उम्मीदवार अंबा प्रसाद और बड़कागांव विधानसभा के आजसू उम्मीदवार रोशन लाल चौधरी, रामगढ़ विधानसभा से कांग्रेस उम्मीदवार ममता देवी, रामगढ़ विधानसभा से आजसू की उम्मीदवार सुनीता चौधरी दोनों ने अपना-अपना नामांकन 22 नवंबर को करना सुनिश्चित किया है.

ये भी पढ़ें-सुदेश महतो ने बीजेपी को दी चुनौती, कहा- सिल्ली विधानसभा सीट से बीजेपी उतारे प्रत्याशी

सुदेश महतो रहेंगे शामिल
शुक्रवार को सभी प्रत्याशी अपने-अपने कार्यकर्ताओं के साथ दमखम दिखाने का प्रयास करेंगे. आजसू के नामांकन में आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो आर आजसू के गिरिडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी शामिल रहेंगे. बता दें कि देर शाम भाजपा के पूर्व विधायक शंकर चौधरी के आवास पहुंचे. बंद कमरे में सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी भाजपा के पूर्व विधायक शंकर चौधरी ने करीब आधे घंटे तक बात की. सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी ने भाजपा के पूर्व विधायक शंकर चौधरी से रामगढ़ विधानसभा सीट से आजसू की उम्मीदवार सुनीता चौधरी के लिए समर्थन मांगा. जिसके बाद शंकर चौधरी ने भाजपा में रहते हुए आजसू उम्मीदवार सुनीता चौधरी को समर्थन देने का ऐलान कर दिया और 22 नवंबर के नामांकन में भी शामिल होने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details