झारखंड

jharkhand

By

Published : Dec 6, 2019, 9:55 PM IST

ETV Bharat / state

रामगढ़ में भूपेश बघेल ने की चुनावी जनसभा, लोगों से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील

रामगढ़ में छतीसगढ़ के मुख्यमंत्री और स्टार प्रचारक भूपेश बघेल ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी ममता देवी के पक्ष में वोट करने की अपील की. भूपेश ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जनता को सिर्फ छलने का काम किया है.

रामगढ़ में भूपेश बघेल ने की चुनावी जनसभा, लोगों से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील
भूपेश बघेल

रामगढ़ः जिले में कांग्रेस के स्टार प्रचारक और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शुक्रवार को चुनावी जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने रामगढ़ विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी ममता देवी के पक्ष में उन्होंने वोट की अपील की.

देखें वीडियो

भाजपा ने सिर्फ लोगों को छला

भूपेश बघेल ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज छत्तीसगढ़ में भूख से मौत नहीं हो रही है, कोई बेरोजगार नहीं भटक रहा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने छतीसगढ़ में किसानों का ऋण माफ कर दिया है. भारतीय जनता पार्टी ने जनता को सिर्फ छलने का काम किया है. उन्होंने कहा कि झारखंड और छत्तीसगढ़ एक साथ अलग राज्य बना था, लेकिन छत्तीसगढ़ आज विकास की गाथा लिख रही है, वहीं झारखंड पीछे चली गई है. रघुवर सरकार ने यहां रोजगार छिनने का काम किया है. साथ ही राज्य में घोटाला की भरमार है. उन्होंने कहा कि राज्य और देश में प्याज के दाम सातंवे आसमान पर है ओर रघुवर सरकार बोल रही है अबकी बार 65 पार, इस बार 12 पार नहीं होगा. इस चुनाव में सरकार धूल चाट जाएगी.

यह भी पढ़ें- हैदराबाद गैंगरेपः गुलाल खेल छात्राओं ने मनाया जश्न, कहा- अब रिएक्शन नहीं एक्शन की जरूरत

भूपेश बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कोई किसान आत्महत्या नहीं कर रहा है, नौजवान रोजगार के लिए नहीं भटक रहा है, व्यवसाई खुश हैं. वहीं पूरे देश में मंदी का दौर चल रहा है और मोटरसाइकिल के पार्ट्स की दुकानें सब बंद हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि देश में माताओं और बहनों को भारतीय जनता पार्टी अपमानित करने का काम कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details