झारखंड

jharkhand

BJP का 'मेरा बूथ सबसे मजबूत' कार्यक्रम, सूबे में बाइक रैली कर दी योजनाओं की जानकारी

By

Published : Mar 2, 2019, 11:09 PM IST

'मेरा बूथ सबसे मजबूत', के नारे के साथ राज्यभर में बीजेपी कार्यकर्कताओं ने मोटरसाइकिल रैली निकाली. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने क्षेत्र का भ्रमण किया और लोगों को प्रधानमंत्री द्वारा चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी दी. उन्होंने लोकसभा चुनाव में बीजेपी को ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतवाने की भी अपील की.

BJP की बाइक रैली.

रामगढ़/पाकुड़/धनबाद: 'मेरा बूथ सबसे मजबूत', के नारे के साथ राज्यभर में बीजेपी कार्यकर्कताओं ने मोटरसाइकिल रैली निकाली. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने क्षेत्र का भ्रमण किया और लोगों को प्रधानमंत्री द्वारा चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी दी.

रामगढ़ में जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं ने बाइक में सवार होकर हाथों में झंडे लेकर पूरे विधानसभा क्षेत्र का भ्रमण किया. इस दौरान इन लोगों ने अभिनंदन का स्वागत किया और जमकर नारे लगाए. साथ ही इन लोगों ने 'मेरा बूथ सबसे मजबूत' कार्यक्रम को लेकर लोगों को बताया कि बूथ मजबूत होगा तभी हम इस बार भी 400 के आंकड़े को पार करेंगे.

धनबाद के बाघमारा में माटिगढ़ डैम कॉलोनी से बीजेपी विधायक ढुल्लू महतो बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ विजय संकल्प जुलूस शामिल हुए. इस दौरान विधायक ने यह रैली माटिगढ़ मैदान से बाघमारा बाजार, डुमरा,नवागढ़ होते हुए लोयाबाद हटिया मैदान पहुंची. इसके बाद विधायक ढुल्लू महतो ने कहा कि पिछले 70 सालों में किसी सरकार ने पाकिस्तान को ईंट का जवाब पत्थर से नहीं दिया था. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में यह सरकार आगे चली तो हमार देश सुरक्षित रहेगा.

इधर, पाकुड़ में भी भारतीय जनता पार्टी ने विजय संकल्प मोटरसाइकिल रैली का आयोजन किया. इसमें शामिल कार्यकर्ताओं ने भारत माता की जय, वंदे मातरम का नारा भी लगाया. रैली के बाद सभी स्थानों पर नुक्कड़ सभा भी की गई और लोगों को राज्य एवं केंद्र सरकार की उपलब्धियों को बताया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details