झारखंड

jharkhand

रामगढ़ में मिला एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज, 3 दिनों तक रजिस्ट्री ऑफिस में एंट्री बंद

By

Published : Jul 9, 2020, 4:36 PM IST

रामगढ़ में जिला समाहरणालय के एक कार्यालय का कर्मी कोरोना पॉजिटिव मिला है. कर्मी के संपर्क में आने वाले कई लोगों को क्वॉरेंटाइन किया गया है. इसके बाद सभी का सैंपल जांच के लिए लिया गया है.

Breaking News

रामगढ़: जिला समाहरणालय के एक कार्यालय के एक कर्मी के कोरोना पॉजिटिव मिलने से रामगढ़ में हड़कंप मच गया है. इसके बाद सभी का सैंपल जांच के लिए लिया गया है. जिला समाहरणालय परिसर में अगले 3 दिनों तक आम लोगों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है. जिला रजिस्ट्री ऑफिस को भी 9 से 11 जुलाई तक बंद किया गया है. डीसी संदीप सिंह ने ट्वीट कर जानकारी दी है. डीसी संदीप सिंह ने ट्विटर के माध्यम से जानकारी दी है कि समाहरणालय रामगढ़ में एक कार्यालय का कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इसके बाद पूरे परिसर को सेनेटाइज किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: झारखंड के सरकारी स्कूलों का खुलना फिलहाल मुश्किल, क्यों लटका है पारा शिक्षकों के स्थायीकरण का मामला, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

संपर्क में आने वाले लोगों को कॉरेंटाइन कर जांच कराई जा रही है. समाहरणालय परिसर में अगले 3 दिनों तक आवश्यक सरकारी कर्मियों को छोड़कर सभी लोगों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है. जिसके कारण से ही रजिस्ट्री ऑफिस अगले 3 दिनों 9 तारीख से लेकर 11 जुलाई तक बंद रहेगा. यही नहीं 9 जुलाई से 11 जुलाई तक उपायुक्त और अपर समाहर्ता के न्यायालय कार्यों को भी स्थगित कर दिया गया है. आदेश है कि अगले 3 दिनों 9 जुलाई से 11 जुलाई तक के लिए समाहरणालय परिसर में अधिकारियों और कर्मियों को छोड़कर अन्य सभी बाहरी व्यक्तियों के प्रवेश पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है.

जिले में कोरोना के आंकड़े

रामगढ़ में कोरोना वायरस के अब तक कुल सैंपल 5,626 कलेक्ट किए गए हैं. इसमें से 4,816 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. वहीं, रामगढ़ में 658 लोगों की रिपोर्ट पेंडिंग में हैं. रामगढ़ में 156 कोरोना वायरस के मामले हैं. इसमें से 124 लोगों को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. वहीं, जिले में 32 एक्टिव केस हैं. 9 जुलाई को जिला समाहरणालय के एक कार्यालय के एक कर्मी के कोरोना पॉजिटिव मिलने की पुष्टि हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details