झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पहली पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई, फिर दूसरी बीवी के साथ मिल कर कर दी हत्या

जिला पुलिस ने एक ऐसे हत्याकांड का खुलासा किया है जिसे सुनकर आप भी थोड़ी देर के लिए सोच में पड़ जाएंगे. मामला चैनपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर का है, जहां एक शख्स ने अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी. लेकिन इसके लिए उसने जो तरीका अपनाया वो थोड़ा किसी सस्पेंस थ्रीलर से कम नहीं है.

By

Published : Mar 7, 2019, 7:53 AM IST

देखें पूरी खबर.


पलामू: जिला पुलिस ने एक ऐसे हत्याकांड का खुलासा किया है जिसे सुनकर आप भी थोड़ी देर के लिए सोच में पड़ जाएंगे. मामला चैनपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर का है, जहां एक शख्स ने अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी. लेकिन इसके लिए उसने जो तरीका अपनाया वो थोड़ा किसी सस्पेंस थ्रीलर से कम नहीं है.

देखें पूरी खबर.

दरअसल, व्यक्ति ने थाने में अपनी पहली पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. फिर दो दिनों बाद खुद ही दूसरी पत्नी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार व्यक्ति ने अपनी पहली पत्नी के कहने पर दूसरी पत्नी का गला दबाया और फिर डीजल छिड़ककर आग लगा दी.

इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसकी पत्नी बच्चों के साथ फरार है. पलामू के चैनपुर के इलाके में डाटम जंगल से 28 फरवरी को एक नरकंकाल बरामद किया था. जिसका सिर्फ चेहरे का कुछ भाग बचा हुआ है. पुलिस ने मौके से एक सिम कार्ड बरामद किया था. मोबाइल सिम के जरिए ही पुलिस ने महिला की पहचान की और पूरे हत्याकांड का खुलासा किया.

इधर, मामले पर इंस्पेक्टर राजीव रंजन साही ने बताया कि शव की पहचान चैनपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर के रेश्मी बीबी के रूप में हुई. इंस्पेक्टर ने बताया कि रेश्मी बीबी की हत्या उसके पति अफजल कुरैशी ने की थी. उन्होंने बताया कि अफजल कुरैशी ने दो शादी की थी. रेश्मी बीबी अफजल की दूसरी पत्नी थी, दोनों पत्नियों के बीच विवाद था. उन्होंने बताया कि अफजल ने 26 फरवरी को हो मेदिनीनगर टाउन थाना में अपनी पत्नी की गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.

उन्होंने बताया कि पहली पत्नी के साथ मिल कर रेश्मी को बहलाया फुसलाया फिर घूमने के बहाने बोलेरो में बैठाया. कुछ दूर जाने के बाद अफजल, उसकी पत्नी, ड्राइवर ने मिल कर रेश्मी की उसके ही दुपट्टे से गला दबा कर हत्या कर दी. बाद चैनपुर के डाटम जंगल मे रेश्मी के शव को डीजल छिड़क कर जला डाला. इंस्पेक्टर ने बताया कि मौके से बरामद मोबाइल सिम के आधार पर पुलिस पूरे मामले का खुलासा किया. ड्राइवर, पहली पत्नी और साजिश में शामिल अन्य लोगो को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details