झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

अफेयर के शक में पत्नी को उतारा मौत के घाट, बोरे में बांध कुएं में फेंका

पलामू में पत्नी की हत्या के आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस को आरोपी ने बताया कि पत्नी हमेशा फोन पर कहीं और बात करते रहती थी. कई बार समझाने पर भी नहीं मानी तो. नाश्ते में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश कर दिया और बोरे में भर कर कुएं में फेंक दिया.

By

Published : May 2, 2019, 6:01 PM IST

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

पलामू: हुसैनाबाद पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर पत्नी की हत्या मामले के आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. बता दें कि हुसैनाबाद पुलिस ने 24 फरवरी को कचरा मोड़ के पास एक कुएं से अज्ञात महिला का शव बरामद किया था. 40 दिनों के बाद उसकी पहचान मोहल्ला सुभाष नगर डेहरी ऑन सोन, रोहतास निवासी के रुप में की गई थी.

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

तुरंत कार्रवाई
इस मामले में महिला के पति समेत सात लोगों पर दहेज हत्या मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए नामजद तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. इस संबंध में थाना प्रभारी रास बिहारी लाल ने बताया कि अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विजय कुमार को सूचना मिली की काजल देवी का पति भरत कुमार छत्तरपुर में देखा गया है. डीएसपी ने इसकी सूचना तत्काल हुसैनाबाद थाना को दी.

'फोन में कहीं और बात करती थी'
पुलिस ने तत्वरित कार्रवाई करते हुए एएसआई उपेंद्र पासवान के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गठित कर छत्तरपुर भेजा और उसे छत्तरपुर बस स्टेंड से गिरफ्तार कर थाना लाया गया. पुलिस के समक्ष मृतका के पति ने बताया कि हम दोनों वर्ष 2018 में प्रेम विवाह किए थे. शादी के बाद वह अक्सर डेहरी जाने की जिद करती थी. इसी क्रम में काम नहीं मिलने के कारण जपला शहर में एक ठेला पर चाउमीन की दुकान चलाते थे. लेकिन मेरी पत्नी अक्सर मोबाइल पर किसी से बात करती थी. जो मुझे अच्छा नहीं लगता था.

दम घुटने से मौत
आरोपी ने कहा कि उसने उसे कई बार समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मानी. मैंने अंतिम में हत्या की योजना बनाई और 8 फरवरी 2019 को एक प्लास्टिक का बोरा और सुई कचरा मोड़ के पास छिपा कर रख दिया और दूसरे दिन 9 फरवरी को छत्तरपुर घुमाने के बहाने उसे ले गया. वहां नास्ता खाने के क्रम में बेहोशी दवा मिला दिया और वहां से देर शाम एक ऑटो रिजर्व कर उसे वापस लेकर आने लगा. लेकिन दवा के कारण वह बेहोश हो गई थी. मैंने ऑटो को कचरा यात्री सेड के पास रूकवा दिया. उसे बोरा में डालकर पास के कुएं में फेंक दिया.

ये भी पढ़ें-सिंहभूम लोकसभा सीट पर रोचक है मुकाबला, लक्ष्मण गिलुवा के रोड शो को गीता कोड़ा ने दिया टक्कर

न्यायिक हिरासत में भेजा गया
पुलिस ने बताया कि दम घुटने से उसकी मौत हो गई. पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी पति को न्यायिक हिरासत में मेदिनीनगर भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details