झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

मालगाड़ी की चपेट में आने से दो यात्रियों की मौत, इलाके में मचा हड़कंप

पलामू के जपला रेलवे स्टेशन के समीप एक मालगाड़ी के चपेट में आ जाने से दो अज्ञात अपराधियों की मौत का मामला सामने आया है. इस घटना ने पूरे इलाके में सनसनी मचा दी है.

By

Published : Dec 28, 2019, 10:18 AM IST

मालगाड़ी की चपेट में आ जाने से दो अज्ञात यात्रियों की मौत, इलाके में मचा हड़कंप
दो यात्रियों की मौत


पलामू:जिले में मालगाड़ी की चपेट में आ जाने से दो अज्ञात यात्रियों की मौत का मामला सामने आया है. शुक्रवार की रात पूर्व मध्य रेलवे के जपला रेलवे स्टेशन के पास पोल संख्या 365/24 पर मालगाड़ी की चपेट में आने से दो यात्रियों की घटना स्थल पर मौत हो गई, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया.

देखें पूरी खबर


कैसे घटी घटना
आरपीएफ जपला पोस्ट के प्रभारी निरीक्षक एसपी सिंह के अनुसार शुक्रवार की रात जपला रेलवे स्टेशन से अप लाइन पार करते समय दो अज्ञात लोग मालगाड़ी की चपेट में आ गए, जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गयी. पोर्टर ने इस घटना की खबर स्टेशन मास्टर और जपला आरपीएफ को दी, जिसके बाद आरपीएफ ने शव को अपने कब्जे में कर इसकी जानकारी जीआरपी डाल्टेनगंज थाना को दी.

ये भी पढ़ें: अपहरण हुआ फिर फिरौती देकर बच्चे को छुड़ाया, 2 दिन बाद मामला थाने पहुंचा, 4 गिरफ्तार


लगाए जा रहे हैं कई कयास
पुलिस की छान-बीन में मृतकों के पास कोई सामान या अधिक पैसा नहीं होने की बात सामने आई है, जिसके बाद यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि बिहार के नबीनगर क्षेत्र से रोजाना बड़ी संख्या में लोग शराब पीने लोग यहां आते हैं और शटल सवारी ट्रेन से वापस जाते हैं. ऐसे में घटना शटल सवारी ट्रेन आने के आस पास की है. वहीं, शराब के सेवन के कारण ही उन्हें ट्रेन के आने का अंदाजा नहीं हुआ. घटना का दूसरा कारण कड़ाके की ठंड और कोहरा है. माना जा रहा है कि कोहरे के कारण ही उन्हें मालगाड़ी नजर नहीं आई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details