झारखंड

jharkhand

एक माशूका के दो-दो आशिक, जब बनाया शादी का दबाव तो कर दी प्रेमिका की हत्या

By

Published : Oct 26, 2020, 7:45 PM IST

पलामू में दो प्रेमी ने मिलकर अपनी प्रमिका की हत्या कर दी थी. प्रेमिका को अपने प्रेमी के साथ-साथ प्रेमी के दोस्त से भी प्यार हो गया था. बाद में प्रेमिका ने दोनों पर शादी करने करने का दबाव बनाया, जिसके बाद योजना बनाकर दोनों प्रेमी ने मिलकर प्रेमिका की हत्या कर दी थी. इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

two-lovers-arrested-for-murder-girlfriend-in-palamu
दो प्रेमी गिरफ्तार

पलामू: जिले के बिश्रामपुर थाना क्षेत्र में एक प्रेमिका को प्रेमी के दोस्त से प्यार हो गया. प्रेमिका ने दोनों प्रेमी पर शादी का दबाव बनाया, जिसके बाद दोनों प्रेमियों ने मिलकर प्रेमिका की हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने दोनों प्रेमी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा है.

पलामू के बिश्रामपुर थाना क्षेत्र के सोराडीह में 23 अक्टूबर को कुआं से एक लड़की का शव बरामद हुआ था. इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया था. पुलिस को उसके घर से एक प्रेम पत्र बरामद हुआ था, जिसमें उसके प्रेमी रंजीत विश्वकर्मा का जिक्र था. उसी के आधार पर पुलिस ने जांच कर दोनों आरोपी को गिरफ्तार किया है.

इसे भी पढे़ं:- भाई बहन की पत्थर से कूच कर हत्या, लोहरदगा से दशहरा मनाने आए थे गुमला


एसपी संजीव कुमार ने बताया कि जितेंद्र विश्वकर्मा के निशानदेही पर उसके दोस्त संजय मेहता को गिरफ्तार किया गया, दोनों ने पुलिस को बताया कि लड़की और जितेंद्र के बीच पहले से प्रेम संबंध था, बाद में उसके दोस्त संजय का लड़की के साथ प्रेम संबंध हो गया, यह बात जितेंद्र को पता चल गया. एसपी ने बताया कि लड़की ने पहले जितेंद्र फिर संजय पर शादी के लिए दबाव बनाया, जिसके बाद दोनों प्रेमी ने योजना बनाकर प्रेमिका की हत्या कर शव को कुआं में फेंक दिया. मामले में एसडीपीओ सुरजीत कुमार, इंस्पेक्टर राजबल्लभ पासवान के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details