झारखंड

jharkhand

By

Published : May 4, 2021, 3:53 PM IST

Updated : May 4, 2021, 8:35 PM IST

ETV Bharat / state

पलामूः गार्डर लदा ट्रक घर में घुसा, 3 की मौत

Three killed in Palamu from a iron rod laden truck
घर में घुसा ट्रक

15:45 May 04

पलामूः गार्डर लदा ट्रक घर में घुसा, 3 की मौत

घर में घुसा अनियंत्रित ट्रक

पलामू: हरिहरगंज थाना क्षेत्र के बाल किशोर सिंह इंटर कॉलेज के समीप कौआखोह रजवाड़ मोड़ पर लोहे की गार्डर लदा ट्रक अनियंत्रित होकर एक बाइक को चपेट में लेते हुए गणेशी यादव के घर में घुस गया. इस घटना में चालक, उपचालक और एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, बाइक पर सवार दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिन्हें आनन-फानन में सीएचसी पहुंचाया गया. मृतक चालक व खलासी की पहचान नहीं हो पाई है. ट्रक के केबिन में फंसे दोनों व्यक्तियों का शव पुलिस ने निकाल लिया है. 

यह भी पढ़ेंःपलामूः रिश्वतखोर रोजगार सेवक गिरफ्तार, एसीबी कर रही पूछताछ

हादसा मेदिनीनगर-औरंगाबाद एनएच 98 मार्ग पर हुआ है. अनियंत्रित ट्रक विपरीत दिशा से लोहे के गार्डर लदा ट्रक घर में घुस गया. इस दुर्घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसे सीएचसी में भर्ती कराया गया. यहां से बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया. 

ट्रक चालक की नहीं हुई पहचान

बताया जा रहा है कि बाइक पर दो पुरुष और एक महिला सवार थे, जो हरिहरगंज से नई बाइक लेकर छत्तरपुर, नौडीहा बाजार जा रहे थे. इसी दौरान विपरीत दिशा से अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आ गए. बाइक चालक नौडीहा बाजार के तुर्काडीह गांव के रहने वाले हैं, जिनका नाम धर्मेंद्र भुईयां हैं. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और ट्रक में फंसे शव को बाहर निकाला. पुलिस ने बताया कि ट्रक चालक और उपचालक की पहचान नहीं हुई है. वहीं, बाइक सवार मृतक की पहचान हो गई है. तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है. 

Last Updated : May 4, 2021, 8:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details