झारखंड

jharkhand

छेड़खानी के आरोप में बीएसएफ के जवान समेत तीन गिरफ्तार, सीएम ने किया था ट्वीट

By

Published : Jul 28, 2020, 10:34 PM IST

पलामू के पाटन थाना क्षेत्र में छेड़खानी के आरोप में बीएसएफ के जवान समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि मामले में सीएम हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर पलामू डीसी और एसपी को कार्रवाई का आदेश दिया था.

Three arrested including BSF jawan on charges of molestation in palamu, BSF jawan arrested for molestation case in palamu, crime news of palamu, पलामू में छेड़खानी के आरोप में बीएसएफ का जवान गिरफ्तार, पलामू में  छेड़खानी के आरोप में बीएसएफ का जवान समेत तीन गिरफ्तार, पलामू में अपराध की खबरें
पाटन थाना पलामू

पलामू: जिले के पाटन थाना क्षेत्र में छेड़खानी के आरोप के पुलिस ने बीएसएफ के एक जवान समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. तीनों पीड़ित के पड़ोसी हैं.

सीएम हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर कार्रवाई का दिया था आदेश

बता दें कि मामले में सीएम हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर पलामू डीसी और एसपी को कार्रवाई का आदेश दिया था. सोमवार को पाटन थाना क्षेत्र में एक लड़की के साथ छेड़खानी हुई थी. बाद में लड़की और उसकी मां के साथ आरोपियों ने मारपीट भी की थी. मामले में पीड़ित के परिजनों ने सीएम को ट्वीट किया था.

ये भी पढ़ें-सरयू राय की आग्रह पर सीएस ने की बैठक, मोहरदा पेयजल योजना समेत कई मुद्दों पर चर्चा


प्रशासनिक स्तर से परिजनों को मदद
सीएम ने पलामू डीसी और एसपी को कार्रवाई का आदेश दिया था. मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. जबकि मामले में जांच के लिए एसडीपीओ संदीप कुमार गुप्ता, बीडीओ और इंस्पेक्टर आनंद कुमार मिश्रा मौके पर पहुंचे. मामले में प्रशासनिक स्तर से परिजनों को मदद भी पहुंचाई गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details