झारखंड

jharkhand

पलामू में अपहरण कर की गई किसान की हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Dec 20, 2020, 5:20 PM IST

पलामू में पांकी थाना क्षेत्र के मतनाग के किसान विश्वनाथ यादव हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. इस मामले में तीन आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है. पुलिस ने आरोपियों के पास से एक पिस्टल भी बरामद किया है.

three-accused-of-murder-of-farmer-arrested-in-palamu
तीन आरोपी गिरफ्तार

पलामू:जिले में पांकी थाना क्षेत्र के मतनाग के किसान विश्वनाथ यादव हत्याकांड का खुलासा हो गया है. विश्वनाथ यादव की अपहरण कर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने हत्या के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के पास से एक देशी पिस्टल भी बरामद किया गया है. विश्वनाथ यादव का 10 दिसंबर को अपहरण हुआ था और 17 दिसंबर को पलामू चतरा सीमा पर लंबीटांड़ में एक नदी से विश्वनाथ यादव का शव बरामद हुआ था.

देखें पूरी रिपोर्ट

इसे भी पढे़ं: जेवर दुकान में हुए लाखों की लूट का मास्टरमाइंड समेत 2 गिरफ्तार, औरंगाबाद जेल में रची गई थी साजिश


पैसे की लेन देन का है विवाद
एसपी संजीव कुमार ने बताया कि विश्वनाथ यादव की हत्या के लिए ही अपहरण किया गया था, अपहरण के कुछ ही घंटों के बाद विश्वनाथ की हत्या कर दी गई थी. एसपी ने बताया कि विश्वनाथ यादव गांव के गुदन मियां को ब्याज पर पैसे लगाने के लिए देता था, विश्वनाथ यादव ने बड़ी रकम गुदन मियां को दिया था, बाद में गुदन मियां की नियत खराब हो गई और उसने हत्या की साजिश रची, हत्या के आरोप में गुदन मियां, आफताब अंसारी और शमशाद अंसारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जबकि तीन आरोपी फरार है. एसपी संजीव कुमार ने बताया कि घटना के दिन विश्वनाथ यादव पांकी बाजार से मतनाग जा रहा था, इसी क्रम में उसका अपहरण किया गया था. छापेमारी अभियान में लेस्लीगंज एसडीपीओ अनूप कुमार बड़ाईक, पांकी थानेदार जेके रमण शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details