झारखंड

jharkhand

व्हाट्सएप पर दिल्ली के ड्रग पैडलर ने दिया आर्डर, पांच किलो अफीम के साथ छह तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Nov 16, 2021, 11:20 AM IST

पलामू पुलिस (Palamu Police) ने छह तस्करों को अफीम के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्करों से पुलिस पूछताछ कर रही है, जिसमें कई सुराग मिले हैं. इसपर आगे कार्रवाई की जाएगी.

Six opium smugglers arrested in Palamu
पांच किलो के साथ छह तस्कर गिरफ्तार

पलामूः व्हाट्सएप के माध्यम से दिल्ली के ड्रग पैडलर ने झारखंड के तस्कर को अफीम का आर्डर दिया था. इस ऑर्डर के अनुरूप तस्कर पांच किलो अफीम दिल्ली भेजने के फिराक में था, तभी पलामू पुलिस (Palamu Police) ने ड्रग माफिया के मनसूबे को नाकाम करते हुए पांच किलो अफीम के साथ छह तस्करों को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ेंःदो करोड़ के ब्राउन शुगर के साथ 5 तस्कर गिरफ्तार, साढ़े सात लाख रुपए और कार बरामद

पुलिस ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि अफीम तस्कर एक बड़ी खेप को बाहर भेजने वाला है. इस सूचना के आधार पर टीओपी-2 के प्रभारी रामजीत सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम डालटनगंज पांकी रोड में छापेमारी की और तस्करों को रंगहाथ गिरफ्तार किया. गिरफ्तार तस्करों में दिलीप प्रजापति, सुरेंद्र प्रजापति, प्रदीप शुक्ला, कामेश्वर राम, जितेंद्र शुक्ला और धर्मेंद्र कुमार चौधरी शामिल है. इसमें दिलीप प्रजापति और सुरेंद्र प्रजापति रिश्ते में साला और जीजा है. तस्करों से पुलिस पूछताछ की है, जिसमें कई अहम जानकारियां मिली है. पुलिस ने बताया कि इन तस्करों से दिल्ली के ड्रग पैडलर का सुराग मिला है. दिल्ली पुलिस की मदद से इन ड्रग पैडलरों पर कार्रवाई की जाएगी.

घर में ही तैयार करता था अफीम
टाउन थाना इंस्पेक्टर अरुण कुमार मेहता ने बताया कि दिलीप चौधरी और सुरेंद्र चौधरी ने घर पर ही अफीम को तैयार किया था. उन्होंने कहा कि दोनों खुद से पास्ता की फसल लगाता है और अफीम तैयार करता है. दोनों का संबंध दिल्ली के ड्रग पैडलरो से है. उन्होंने कहा कि दिल्ली में अफीम की कीमत अधिक है. इससे पलामू के तस्कर अफीम की सप्लाई दिल्ली करने लगा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details