झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

सोमवार को पीएम मोदी पलामू में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित, सुरक्षा में एक हजार से अधिक जवान

पलामू के चियांकी हवाई अड्डे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. पीएम के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा-व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. सुरक्षा में 1000 से अधिक जवानों को तैनात किया गया है.

By

Published : Nov 24, 2019, 9:04 PM IST

कार्यक्रम स्थल

पलामू: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चियांकी हवाई अड्डा पर होने वाले चुनावी सभा के दौरान सुरक्षा में 1000 से अधिक जवानों को तैनात किया गया है. पीएम मोदी 25 नवंबर को पलामू के चियांकी हवाई अड्डा में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.

देखें पूरी खबर

11:30 बजे पहुंचेंगे मोदी
प्रधानमंत्री सुबह करीब 11:30 बजे पहुंचेंगे और दोपहर के 12:20 तक रहेंगे. पीएम की जनसभा को लेकर पलामू में अलर्ट जारी किया गया है. बड़ी संख्या में जवानों को और अधिकारियों को तैनात किया गया है. हवाई अड्डा पर पांच स्तर पर सुरक्षा व्यवस्था की गई है. सभा स्थल से करीब 2 किलोमीटर के दायरे में केंद्रीय बल की निगरानी रहेगी. चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात हैं. प्रधानमंत्री की सभा को लेकर पलामू में छह से अधिक आईपीएस अधिकारियों की तैनाती की गई है.

ये भी पढ़ें-ग्राउंड जीरो पर ईटीवी भारत, नदी-जंगल पार कर लोग करने जाते हैं मतदान

एसपीजी की टीम तैनात
चियांकि हवाई अड्डा को एसपीजी की टीम ने पूरी तरह से हैंडओवर में ले लिया है. पूरे इलाके की सीसीटीवी से निगरानी रखी जा रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चियांकी हवाई अड्डा पर चौथी बार जनसभा को संबोधित करेंगे. आईजी विपुल शुक्ला ने बताया कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा को लेकर पुलिस और सुरक्षा एजेंसी काम कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details