झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पलामू: 2 बच्चों की मां के साथ दिल्ली ले जाकर जबरन दुष्कर्म, पीड़िता ने दर्ज कराई शिकायत

पलामू की एक महिला को जबरन दिल्ली ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़िता ने छत्तरपुर थाने में अपहरण, बलात्कार और हत्या के प्रयास के तहत शिकायत दर्ज कराई है.

By

Published : Jan 15, 2021, 2:47 PM IST

Updated : Jan 15, 2021, 5:30 PM IST

2 बच्चों की मां को जबरन ले जाकर दुष्कर्म
दुष्कर्म

पलामू: जिले में 2 बच्चों की मां के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. देश भर में दुष्कर्म के मामलों पर हंगामा मचा है, लेकिन एक सच्चाई यह भी है कि दुष्कर्म के ज्यादातर आरोपी रिश्तेदार और जानकार होते हैं.

पुलिस के आंकड़े के इसकी पुष्टि भी करते हैं. रिश्तों को तार-तार करना वाला ऐसे ही एक मामला पलामू जिले के छत्तरपुर थाना क्षेत्र में दुष्कर्म के मामले सामने आया है.

जिले के छत्तरपुर थाना क्षेत्र की दो बच्चो की मां ने दिल्ली ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए छत्तरपुर थाने में अपहरण, बलात्कार और हत्या के प्रयास मामले में प्राथमिकी दर्ज को लेकर आवेदन दिया है.

पीड़िता की ओर से पुलिस को दी गए बयान के अनुसार वह पति व अपने दो बच्चों के साथ छत्तरपुर स्थित एक घर में रहती थी. उसका पति दोनों बच्चों को पढ़ाने के लिए गए हुए थे.

इसी बीच बिहार के गया जिला डुमरिया थाना निवासी बिसोरी साव पीड़िता के घर पहुंचा और वहां उसने फोर व्हीलर मंगवाकर उससे चलने की बात कहा तो पीड़िता ने पति और दो बच्चों को छोड़कर जाने से इंकार कर दिया.

आरोपी ने जबरदस्ती बहला-फुसलाकर पेप्सी में नशीला पदार्थ पिलाया जिससे वह बेसुध हो गई. होश आया तो वह गाड़ी में थी और आरोपी उसे दिल्ली ले गए.

उसे नोएडा सेक्टर टू स्थित एक किराये के मकान में रखा जहां पांच दिन डरा-धमकाकर दुष्कर्म किया. इसी बीच पीड़िता के पति सहित अन्य परिवारवालों ने खोजबीन शुरू की जहां नोएडा दिल्ली के सेक्टर टू में पता चला कि वहां एक किराये के मकान में आरोपी ने रखा है.

पीड़िता के पति और भाभी एवं भैया, जेठ, जीजा ने उस आरोपी के चंगुल से बाहर निकाला. घटना 5 जनवरी की बताई गई है. इस सबंध में छत्तरपुर थाना प्रभारी ऋषिकेश कुमार राय ने बताया कि मामला सामने आया है. पीड़िता का बयान और आवेदन मिला है जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Jan 15, 2021, 5:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details