झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पलामूः मुरारी ज्वेलर्स लूटकांड के मुख्य आरोपी को रिमांड पर लेगी पुलिस, स्पेशल टीम करेगी पूछताछ

पलामू में मुरारी ज्वेलर्स लूटकांड के मुख्य आरोपी राहुल यादव को पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी. आरोपी राहुल बड़ी लूट की घटनाओं को अंजाम देता आ रहा है और प्रमंडलीय मुख्यालय मेदिनीनगर के बाजार क्षेत्र में लाखों रुपये के सोना और चांदी की लूट मामले में आरोपी है. 20 सितंबर 2020 का पूरा मामला है.

By

Published : Mar 20, 2021, 3:04 PM IST

main accused of palamu's murari jewelers robbery case will be on police remand
मुरारी ज्वेलर्स लूटकांड के मुख्य आरोपी को रिमांड पर लेगी पलामू पुलिस

पलामू: 20 सितंबर 2020 को प्रमंडलीय मुख्यालय मेदिनीनगर के बाजार क्षेत्र में लाखों रुपये के सोना-चांदी की लूटकांड के आरोपी राहुल यादव को पुलिस रिमांड पर लेगी. बताते चलें कि आरोपी राहुल औरंगाबाद का रहने वाला है और रांची पुलिस ने कुछ दिनों पहले ही उसे गिरफ्तार किया था. पुलिस की एक स्पेशल टीम राहुल यादव से रिमांड पर लेने के बाद पूछताछ करेगी. मामले में एक और आरोपी सौरभ राम अभी तक फरार है.

ये भी पढ़ें-भाजमो नेताओं नें DC को सौंपा ज्ञापन, जलापूर्ति समस्या के समाधान की मांग

पुलिस ने अब तक आनंद सोनी, अनिल राम, गोलू सोनी, मोनू सोनी, राजेन्द्र सोनी, कन्हाई राम, रमेश राम, राहुल को गिरफ्तार किया है. ये गिरोह झारखंड-बिहार समेत कई राज्यों में बड़ी लूट की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. राहुल यादव बड़े गिरोह का संचालन करता है.

कैसे हुई गिरफ्तारी?

राहुल यादव पटना के एक बड़े सोना कारोबारी से तीन किलो सोना और 56 किलो चांदी लूटने के बाद भाग रहा था, इसी दौरान रांची के ओरमांझी के इलाके में गिरफ्तार हुआ था. मुरारी ज्वेलर्स में भी आरोपी राहुल ने करोड़ों की लूट की योजना बनाई थी.

ये भी पढ़ें-ED ने कसा शिकंजाः मेकॉन के पूर्व अधिकारी-व्यवसायियों के खिलाफ FIR दर्ज

पूछताछ से खुलेंगे कई राज

टाउन इंस्पेक्टर सह थानेदार अरुण कुमार माहथा ने बताया है कि राहुल यादव को रिमांड पर लिया जाएगा, उसके बाद कई खुलासे होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details