झारखंड

jharkhand

By

Published : Aug 17, 2019, 1:45 PM IST

ETV Bharat / state

पुलिस ने चेकिंग के लिए रोका तो कार सवार ने 2 जवानों को रौंद डाला, 1 की मौत, एक घायल

पलामू के लेस्लीगंज प्रखंड कार्यालय के सामने शुक्रवार पुलिस चेकिंग से बचते हुए एक कार सवार 2 जवानों को रौंदते हुए फरार हो गया. हादसे में बिहार के गोपालगंज निवासी सोनू सिंह की मौत हो गई है, जबकि गढ़वा के भवनाथपुर जवान जयराम पासवान रांची के मेडिका में मौत से जंग लड़ रहा है.

हिट एंड रन में पुलिस जवान सोनू सिंह की मौत

पलामू: डालटनगंज पांकी रोड पर लेस्लीगंज प्रखंड कार्यालय के सामने शुक्रवार रात पुलिस चेकिंग अभियान चला रही ही थी. इस दौरान तेज रफ्तार कार सवार ने चेकिंग से बचने के लिए 2 पुलिस जवानों को गाड़ी से रौंद डाला. घटना में जवान बिहार के गोपालगंज निवासी पुलिस जवान सोनू सिंह की मौत हो गई है, जबकि गढ़वा के भवनाथपुर जवान जयराम पासवान रांची के मेडिका में मौत से जंग लड़ रहा है. पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है. कार लल्लू सिंह नामक व्यक्ति की बताई जा रही है. फिलहाल फरार आरोपी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

वीडियो में देखें पूरी खबर

पलामू पुलिस लाइन में शहीद जवान सोनू सिंह के शव को सलामी दी गई. इस दौरान सभी आंखें नम हो गई. एसपी अजय लिंडा, डीएसपी सुरजीत कुमार, अनूप बड़ाईक, इंस्पेक्टर आनंद कुमार मिश्रा वीरेन मिंज समेत कई अधिकारी मौजूद रहे. सोनू सिंह के पिता ने 2014-15 में पलामू पुलिस लाइन में फांसी लगा ली थी. अपने पिता की जगह ही सोनू को नौकरी मिली थी. सोनू की 2 बहनें भी पुलिस कांस्टेबल हैं.

एक बहन बिहार के औरंगाबाद और दूसरी बहन सीवान में तैनात है. पलामू पुलिस ने शहीद सोनू सिंह के शव को पैतृक घर गोपालगंज भेज दिया है. शहीद जवान की बहन की चीत्कार को सुन पलामू एसपी भी भावुक हो गए. घायल जवान जयराम पासवान की पत्नी का एक साल पहले ही देहांत हो गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details