झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पलामूः पारा टीचर का अपहरण, ससुर के खिलाफ FIR दर्ज

पांकी में अज्ञात लोगों ने घर से दवाई लेने के बहाने एक पारा टीचर का अपहरण कर लिया. नौशाद अनवर 6 महीने पहले ही अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में जमानत पर जेल से बाहर आए थे. स्थानीय पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

By

Published : Jul 14, 2019, 8:43 PM IST

पारा टीचर का अपहरण

पलामू: पांकी थाना क्षेत्र के भरी बीह टोला में प्राथमिक विद्यालय के पारा शिक्षक नौशाद अनवर का शनिवार रात को घर से अपहरण कर लिया गया. परिजनों के मुताबिक नौशाद अनवर पारा टीचर के साथ-साथ ग्रामीण इलाकों में झोलाछाप डॉक्टर का भी काम करता था.

देखें पूरी खबर

शनिवार रात अज्ञात लोगों ने दवा लेने का बहाना बनाकर उसके घर का दरवाजा खोलवाया और उसे अपने साथ ले गया. घटना को लेकर शिक्षक की पत्नी नूरजहां बानो ने पहले ससुर समेत अन्य अज्ञात के विरुद्ध पांकी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है.

इसे भी पढ़ें:-पलामू में सड़क दुर्घटना रुकने का नहीं ले रहा नाम, राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा समिति ने अधिकारियों से मांगी रिपोर्ट

नौशाद अनवर 6 महीने पहले ही जमानत पर जेल से निकलकर पोखराहा गांव में नूरजहां के साथ दूसरी शादी की है. जानकारी के अनुसार नौशाद अनवर की पहली शादी मेदिनीनगर के पहाड़ी मोहल्ले में हुई थी. वो पहली पत्नी की हत्या के आरोप में जेल चला गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details