झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पलामू पुलिस ने चार चोरों को किया गिरफ्तार, रेलवे फ्रेट कॉरिडोर के केबल की हुई थी चोरी

पलामू में रेलवे फ्रेट कॉरिडोर थर्ड लाइन के तांबे के केबल चोरी करने के चार आरोपियों को पलामू पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों के पास से पुलिस ने चोरी का केबल बरामद किया है. राजहरा कोठी के इलाके से करीब 60 लाख रुपए के केबल की चोरी हो गई थी.

By

Published : Jun 9, 2022, 12:39 PM IST

Palamu police arrested four thieves
Palamu police arrested four thieves

पलामूः रेलवे फ्रेट कॉरिडोर थर्ड लाइन के तांबे के केबल चोरी करने के चार आरोपियों को पलामू पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के पास से पुलिस ने चोरी का केबल बरामद किया है. पलामू के नावा बाजार थाना क्षेत्र के राजहरा कोठी के इलाके में रेलवे के थर्ड लाइन में लगने वाले तांबे के केबल चोरी हो गए थे. पूरे मामले में निर्माण कार्य में लगी कंपनी ने नावा बाजार थाना में घटना की जानकारी दी थी और एफआईआर करवाई थी.


पुलिस ने पूरे मामले में अनुसंधान करते हुए केवल चोरी करने के चार आरोपी नीरू अंसारी, विक्की कुमार, असगर मुंडा और बलिराम को गिरफ्तार किया है. चारों आरोपी नावाबाजार थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. बिश्रामपुर एसडीपीओ सुरजीत कुमार ने बताया कि पुलिस ने अनुसंधान के क्रम में छापेमारी कर चारों को गिरफ्तार किया है. चारों आरोपियों के पास से चोरी का केबल भी बरामद किया गया है. चारों आरोपियों ने साजिश के तहत रेलवे के केबल चुराये थे.



बता दें कि रेलवे के फ्रेट कॉरिडोर गढ़वा रोड से बरवाडीह के बीच थर्ड लाइन का काम चल रहा है. इसी थर्ड लाइन में तांबे का केबल लगाया जा रहा है. राजहरा कोठी के इलाके से करीब 60 लाख रुपये के केबल की चोरी हो गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details