झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

सड़क हादसे में 1 की मौत दो लोग घायल, अस्पताल में देर से पहुंचे डॉक्टर, लोगों ने काटा बवाल

पलामू के हैदरनगर में एक बोलेरो ने ऑटो में ठोकर मार दी. जिससे ऑटोसवार एक युवक घायल हो गया अस्पताल ले जाने के बाद उसकी मौत हो गई. वहीं इस घटना ने दो अन्य लोग भी घायल हो गए हैं.

By

Published : Jan 14, 2020, 9:53 PM IST

road accident, सड़क हादसा
इलाज कराता घायल

पलामू: जिले के हैदरनगर में केशव पेट्रोल पंप के पास एक ऑटो में अज्ञात बोलेरो ने ठोकर मार दी. जिससे ऑटो सवार मिथिलेश राम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए. ये लोग मेला देखकर वापस लौट रहे थे. ग्रामीणों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. जहां चिकित्सक के देर से पहुंचने पर ग्रामीणों ने जमकर बवाल काटा.

देखें पूरी खबर

अज्ञात बोलेरो ने मारी ठोकर
बता दें कि हैदरनगर स्थित केशव पेट्रोल पंप के पास मोहम्मदगंज की ओर से आ रही ऑटो में अज्ञात बोलेरो ने ऑटो में ठोकर मारी और फरार हो गया. इस घटना में ऑटो पतरिया गांव के निवासी 22 वर्षीय मिथिलेश राम को मृत घोषित कर दिया. जबकि घायल सोननगर बिहार निवासी अशोक मालाकार, हुसैनाबाद के भइसना गांव निवासी भीम मेहता और एक अन्य का प्राथमिक उपचार चिकित्साकर्मियों ने किया. दो घंटे बाद अस्पताल पहुंचे चिकित्सक के साथ ग्रामीणों ने धक्का-मुक्की की और हंगामा किया.

ये भी पढ़ें-मकर की पुरानी धरोहर से बने पीठा का स्वाद आज भी है कायम, जानिए ढेंकी की विशेषताएं

विधायक को दी मामले की जानकारी
पुलिस को भी पहुंचने में देरी हुई, इसके बाद पुलिस ने मृतक को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हुसैनाबाद अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया. घटना की सूचना ग्रामीणों ने स्थानीय विधायक कमलेश कुमार सिंह को दी. उन्हें चिकित्सक और पुलिस के बारे में बताया गया. कमलेश कुमार सिंह ने फोन पर ईटीवी भारत को बताया कि उन्होंने पलामू के सिविल सर्जन से चिकित्सक के गायब रहने की बात कही है. उन्होंने इस पर कार्रवाई का आश्वासन दिया है. इसके अलावा बीडीओ से राष्ट्रीय पारिवारिक लाभ योजना के तहत परिवार को लाभ देने का निर्देश दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details