झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

शादी के 30 साल बाद पत्नी को तीन तलाक, बच्चे को भी घर से निकाला

पलामू में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और बच्चों को घर से बाहर निकाल दिया. इस मामले में पीड़िता ने थाने में शिकायत की थी, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई, जिसके बाद महिला ने एसपी को पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई है.

By

Published : May 26, 2021, 10:36 PM IST

man evacuates wife and child from home in palamu
एसपी से न्याय की गुहार

पलामू:जिले के हैदर नगर थाना क्षेत्र के हाईस्कूल मैदान के पास शादी के 30 वर्ष बाद एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को तीन तलाक देकर बच्चों के साथ घर से बाहर निकाल दिया. इस मामले में पीड़िता ने पलामू एसपी को पत्र लिखकर इंसाफ की गुहार लगाई है. हालांकि इस मामले में हुसैनाबाद महिला थाना ने आरोपी को नोटिस जारी किया है.

इसे भी पढे़ं: पलामू के अनिकेत रंजन का गूगल समर ऑफ कोड 2021 में चयन, लोगों ने दी बधाई

पीड़िता यास्मीन बीवी ने ईटीवी भारत को बताया कि उनकी शादी हैदर नगर के फसीहुद्दीन खान के साथ हुई थी, कुछ दिनों पहले फसीहुद्दीन खान ने उन्हें तीन तलाक देकर घर से बाहर निकाल दिया है. मामले में उन्होंने हैदरनगर थाना, महिला थाना और एसडीपीओ से मुलाकात की थी, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं होने के बाद उन्होंने पुलिस कप्तान को पत्र लिखा है. एसपी को लिखे पत्र में यास्मीन बीबी ने बताया है कि शादी के बाद से उन्हें प्रताड़ित किया जाता था, कई बार पंचायत में भी मामले को सुलझाने का प्रयास किया गया, लेकिन मामला सुलझ नहीं पाया. उन्होंने बताया है कि उसके पति अक्सर उनके साथ मारपीट करते थे. यास्मीन बीबी ने एसपी को कुछ लोगों के नाम भी बताए हैं, जिन्होंने तीन तलाक में भूमिका निभाई. यास्मीन बीबी ने बताया है कि उनके पति फसीहुद्दीन खान ने 17 मई को एक महिला के साथ शादी कर ली है.



27 सालों तक दुबई में रहा फसीहुद्दीन
यास्मीन बीबी ने बताया कि फसीहुद्दीन ने सारी संपत्ति अपने नाम करवा ली है. उन्होंने बताया कि फसीहुद्दीन लगभग 27 सालों तक दुबई में रहे थे, इस दौरान उन्होंने ही पूरे परिवार को संभाला था, दुबई से आने के बाद वह लड़ाई झगड़ा और मारपीट करने लगे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details