झारखंड

jharkhand

पलामू के विधायकों ने सीएम से की मांग, प्रवासी मजदूरों की हो मेडिकल जांच

By

Published : Apr 30, 2020, 8:31 PM IST

कोरोना वायरस के कारण किए गए लॉकडाउन में राज्य सरकार सांसद और विधायकों के साथ रायशुमारी कर रही है, ताकि लॉकडाउन के दौरान उत्पन्न हुई समस्या का समाधान किया जा सके. सीएम हेमंत सोरेन ने गुरुवार को पलामू प्रमंडल के विधायकों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक की.

Legislators demanded for medical test of labours in palamu
पलामू के विधायकों ने सीएम से की मांग

पलामू: बैठक में राहत और बचाव कार्य के संबंध में सीएम ने विधायकों से जानकारी ली और सलाह ली. पलामू से पूर्व मंत्री सह बिश्रामपुर विधायक रामचंद्र चन्द्रवंशी, छत्तरपुर विद्यायक पुष्पा देवी और पांकी विधायक डॉ. शशिभूषण मेहता ने भाग लिया. सभी विधायकों ने सीएम से कहा कि प्रवासी मजदूरों की मेडिकल जांच हो. इसके साथ-साथ रोजगार की सुविधा उपलब्ध करवाई जाए. सीएम ने पलामू में सबसे पहले पूर्व मंत्री सह विधायक रामचन्द्र चंद्रवंशी से राय जानी.

देखें पूरी खबर

विधायक ने सीएम से आने वाले प्रवासी मजदूरों के लिए व्यवस्था करने की मांग की. विधायक ने कहा कि सभी के लिए रोजगार की व्यस्था की जाए. पांकी विद्यायक डॉ. शशिभूषण मेहता ने कहा कि पांकी के इलाके में पीडीएस और आंगनबाड़ी के माध्यम से राशन वितरण में गड़बड़ी हुई है. मामले में सरकार कार्रवाई करे. छत्तरपुर विधायक पुष्पा देवी ने कहा कि बाहर से जो मज़दूर आ रहे हैं सभी के स्वाथ्य की जांच हो, उसके बाद ही उन्हें घर भेजा जाए. उन्हें क्वॉरेंटाइन में रखा जाए. साथ ही उनके लिए रोजगार की व्यवस्था की जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details