झारखंड

jharkhand

पलामू: अलग-अलग हादसों में 4 की मौत, 2 लोग घायल

By

Published : Aug 11, 2020, 5:43 PM IST

पलामू में मंगलवार का दिन हादसों का दिन रहा. अलग-अलग जगह पर कई दुर्घटना हुए. दुर्घटना में 4 लोगों की जान चली गई तो कई लोग घायल हो गए.

four people died in road accident in palamu
सड़क दुर्घटना

पलामू: जिले में मंगलवार को अलग-अलग हादसों में पिता, पुत्री समेत चार लोगों की मौत हो गई. पलामू के रामगढ़ थाना क्षेत्र के धावा माइंस के पास सड़क दुर्घटना में पिता और पुत्री की दर्दनाक मौत हो गई. दोनों गढ़वा के भंडरिया से पलामू के मेदिनीनगर बाइक से जा रहे थे. इसी क्रम में रामगढ़ के धावा के पास ट्रैक्टर ने उन्हें टक्कर मार दी. मौके पर ही अर्जुन तिर्की और उसकी बेटी इंदु की मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर पंहुची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया. फिलहाल, पुलिस ट्रैक्टर और चालक को छानबीन कर रही है.

सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत, 2 घायल

वहीं, दूसरी घटना डालटनगंज रामगढ़ रोड में ही अमझरिया घाटी में हुई. सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक उपेंद्र गुप्ता डालटनगंज से रामगढ़ जा रहा था. इसी क्रम में टेंपू दुर्घटनाग्रस्त हो गया. मौके पर ही उपेंद्र की मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

ये भी देखें- देवघरः फिरौती नहीं मिलने पर अपराधियों ने की युवक की हत्या

ट्रेन से कट कर एक व्यक्ति की मौत

तीसरी घटना पलामू प्रमंडलीय मुख्यालय मेदिनीनगर में मंगलवार की सुबह ट्रेन से कट कर एक व्यक्ति की मौत हो गई. रेल थाना प्रभारी किसुन प्रसाद ने बताया कि मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. शव को अगले 72 घंटे तक सुरक्षित रखा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details