झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पलामूः पूर्व मंत्री जोरावर राम का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार, कोरोना संक्रमण से हुआ था निधन

एकीकृत बिहार के पूर्व मंत्री और पलामू के पूर्व सांसद जोरावर राम का मंगलवार को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया. जोरावर राम का सोमवार रात निधन हो गया था.

By

Published : May 4, 2021, 10:54 PM IST

Former Palamu MP cremated with state honor
पूर्व सांसद जोरावर राम का राजकीय सम्मान के साथ किया गया अंतिम संस्कार

पलामूः एकीकृत बिहार के पूर्व मंत्री और पलामू के पूर्व सांसद जोरावर राम का मंगलवार को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया. पूर्व मंत्री के बड़े बेटे राकेश पासवान ने मुखाग्नि दी. जोरावर राम अरसे से बीमार थे. इधर उन्हें सोमवार को एमएमसीएच में भर्ती कराया गया था. यहां इनका कोविड-19 टेस्ट कराया, जो पॉजिटिव आया. बाद में सोमवार देर रात इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. मंगलवार को राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया.

यह भी पढ़ेंःएकीकृत बिहार के पूर्व मंत्री जोरावर राम का निधन, कोरोना संक्रमण के चलते कराया गया था भर्ती

बताया जा रहा है कि पूर्व सांसद काफी दिनों से बीमार थे. गंभीर हालत में उन्हें MMCH भर्ती किया गया था. MMCH में पूर्व सांसद की कोरोना जांच हुई, तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. मेदिनीनगर के हरिश्चंद्र घाट पर जोरावर राम का अंतिम संस्कार किया गया. सदर एसडीएम राजेश कुमार साह के नेतृत्व में उन्हें राजकीय सम्मान दिया गया.

बड़े बेटे ने दी मुखाग्नि

पूर्व सांसद के बेटे राकेश पासवान ने मुखाग्नि दी. राकेश पासवान जेएमएम के केंद्रीय नेता है. वहीं, दूसरे बेटे राजेश राजद के नेता हैं. बता दें जोरावर राम 1977- 78 में एकीकृत बिहार में आबकारी मंत्री बने थे. 1989 में पलामू से सांसद चुने गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details