झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पलामू: रेलवे ट्रैक के पास मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

पलामू में काशीसोत नदी पुल के पास रेलवे ट्रैक के किनारे एक युवक का शव पड़ा मिला. राहगीरों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर जांच की.

By

Published : Jun 8, 2020, 12:28 PM IST

Dead body of youth found near railway track in palamu
शव

पलामू: सोन नगर-गढ़वा रोड रेल खंड के कोसिआरा-मोहम्मदगंज रेलवे स्टेशन के बीच काशीसोत नदी पुल के पास रेलवे ट्रैक के किनारे एक युवक का शव मिला. युवक हैदर नगर थाना अंतर्गत बभंडी गांव निवासी दिनेश उर्फ बबलू रजवार बताया जा रहा है. राहगीरों की सूचना पर सोमवार की सुबह मोहम्मदगंज थाना प्रभारी अमरदीप, प्रशिक्षु पुलिस पदाधिकारी अजय केरकेट्टा ने घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लिया.

उन्होंने इस संबंध में जीआरपी को सूचना दे दी है. मृतक के परिजन इसे हत्या का मामला बता रहे हैं. परिजनों का कहना है कि दिनेश पांडु में मजदूरी करता था. घटनास्थल के पास मृतक का बैग और एक हथौड़ा पड़ा हुआ मिला है. जबकि मृतक का कपड़ा मोहम्मदगंज से काशीसोत नदी जाने के रास्ते मे पड़ा हुआ मिला है.

ये भी देखें-कोरोना इफेक्ट: आर्थिक संकट के कारण BCCL लेगी 1200 करोड़ का लोन

घटना ट्रेन की चपेट में आने से हुई या किसी ने हत्या कर शव को वहां फेंका है, फिलहाल पुलिस इसकी जांच कर रही है. हुसैनाबाद के एसडीपीओ विजय कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की गहनता के साथ जांच कर रही है. जल्द ही घटना का खुलासा हो जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details