झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

अपहृत किसान का बरामद हुआ शव, 10 लाख की मांगी थी फिरौती

पलामू के पांकी से अपहृत किसान का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है. 10 दिसंबर को किसान विश्वनाथ यादव का अपहरण हुआ था जिसके बाद उनके परिजनों से 10 रुपए की मांग की गई थी.

By

Published : Dec 17, 2020, 9:05 AM IST

dead body recover of farmer
पांकी थाना

पलामू: पांकी थाना क्षेत्र के मतनाग से अपहृत किसान विश्वनाथ यादव का शव बरामद हुआ है. शव के साथ एक पिस्टल भी बरामद हुआ है. किसान की पत्थर से कूच कर हत्या की गई है. बुधवार को पलामू चतरा सीमा पर लंबीटांड़ नदी से एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ था. शव की पहचान नहीं हो पाई थी, इलाका अति नक्सल प्रभावित था, जिस कारण पुलिस बुधवार की शाम शव नहीं निकाल पाई. गुरुवार की अहले सुबह पुलिस मौके पर गई शव को निकाल कर थाना लाई है, शव क्षत विक्षत हो गया है.


अपहरणकर्ताओं ने 10 लाख की मांगी की थी फिरौती

विश्वनाथ यादव का हाथ बंधा हुआ है और शरीर पर गहरे जख्म के निशान हैं. 10 दिसंबर को पांकी थाना क्षेत्र से किसान विश्वनाथ यादव का अपहरण हुआ था. अपहरणकर्ताओं ने विश्वनाथ यादव के मोबाइल से ही उसके परिजनों को फोन कर 10 लाख की फिरौती मांगी थी. मामले में परिजनों ने पांकी थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज करवाई थी. करीब एक सप्ताह के बाद विश्वनाथ यादव का शव बरामद हुआ है.

नामजद प्राथमिकी के बावजूद पुलिस किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. मामले में उनकी थाना की पुलिस पर कई सवाल उठ रहे हैं. पुलिस ने शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए मेदनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details