झारखंड

jharkhand

उर्मिला मातोंडकर को देखने उमड़ी भीड़, अधिकारियों की मौजूदगी में कोविड गाइडलाइन की उड़ी धज्जियां

By

Published : Aug 13, 2021, 4:05 PM IST

पलामू में फिल्म अभिनेत्री उर्मिला (Urmila Matondkar) मातोंडकर को देखने के लिए बड़ी संख्या में भीड़ उमड़ी. इस दौरान अधिकारियों की मौजूदगी में कोविड गाइडलाइन (Covid Guideline) की धज्जियां भी उड़ी. हालांकि बाद में डीसी ने जांच कर कार्रवाई करने की बात कही.

Urmila Matondkar in Palamu
उर्मिला मातोंडकर

पलामू: बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) शुक्रवार को पलामू में एक निजी संस्थान के कार्यक्रम में भाग लेने पलामू पहुंची थी. इस दौरान जम कर कोविड 19 गाइडलाइन (Covid Guideline) की धज्जियां उड़ाई गई. मामले में पलामू डीसी शशिरंजन ने जांच का आदेश दिया है और उन्होंने कहा कि मामले दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी. फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मांतोडकर पलामू में एक निजी होटल के उदघाटन के कार्यक्रम में पहुंची थी. उर्मिला मातोंडकर को पलामू में करीब दो घंटे तक होटल में रुकना था, लेकिन अव्यवस्था के कारण वह आधे घंटे तक रुकी और चली गई.

ये भी पढ़ें-क्या ऐसे रोकेंगे तीसरी लहर? जमशेदपुर में सांसद ने कोविड गाइडलाइन की जमकर उड़ाई धज्जियां


भीड़ में हुई धक्का मुक्की, बदसलूकी, माननीय भी थे मौजूद

उर्मिला मातोंडकर के कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्या में लोग पहुंचे थे. रोड और होटल के अंदर काफी संख्या में लोग पंहुचे थे. उर्मिला मातोंडकर के साथ चल रही कुछ लड़कियों के साथ धक्का मुक्की भी की गई. जिसके बाद वह नाराज हो गई और चली गई. इस दौरान कई माननीय विधायक भी मौजूद थे. उर्मिला मातोंडकर ने इस दौरान होटल से आम लोगों का अभिवादन किया और उनके साथ सेल्फी भी ली.

देखें पूरी खबर
सैकड़ों लोगो को किया गया था आमंत्रित, रोड की हुई थी बैरिकेडिंग

निजी होटल के कार्यक्रम में सैकड़ों लोगों को आमंत्रित किया गया था. इस कार्यक्रम में कई माननीय विधायक और जनप्रतिनिधि भी पहुंचे थे. प्रशासन ने विधि व्यवस्था को देखते हुए होटल के दोनों तरफ से बैरिकेडिंग लगाई गई थी, लेकिन भीड़ होटल के अंदर दाखिल हो गई. भीड़ काफी बेकाबू हो गई, जिसे सम्हालने में पुलिस को पसीना बहाना पड़ा. व्यवस्था से नाराज होकर तय समय से पहले ही उर्मिला मातोंडकर होटल से चली गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details