झारखंड

jharkhand

Palamu Crime News: पलामू में तीन डकैत गिरफ्तार, अपराधियों के पास से अवैध हथियार बरामद

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 23, 2023, 2:38 PM IST

Updated : Sep 23, 2023, 4:08 PM IST

तीन अपराधी पलामू पुलिस के हत्थे चढ़े हैं. पुलिस ने अपराधियों के पास से अवैध हथियार बरामद किया है. तीनों अपराधियों ने डकैती और लूट की कई वारदातों को अंजाम दिया है. पुलिस तीनों अपराधियों से पूछताछ कर रही है.

Three Criminals Arrested In Palamu
Three Dacoits Arrested With Illegal Weapons

पलामू:पुलिस ने शनिवार को डकैती कांड में शामिल तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार डकैतों के पास से पुलिस ने तीन देसी पिस्टल बरामद किया है. गिरफ्तार अपराधी पलामू में कई बड़ी घटनाओं में शामिल रहे हैं. इनका आतंक पलामू और गढ़वा के सीमावर्ती इलाकों में था. पलामू पुलिस की स्पेशल टीम गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ कर रही है. जिसमें पुलिस को कई चौंकाने वाली जानकारी मिली है.

ये भी पढ़ें-Crime News Palamu: मूर्ति चोरों के इंटर स्टेट लिंक का खुलासा, चोर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

रामगढ़ थाना क्षेत्र से हुई अपराधियों की गिरफ्तारीः दरअसल, पलामू पुलिस को सूचना मिली थी कि रामगढ़ थाना क्षेत्र में कुछ संदिग्ध लोग आपराधिक घटनाओं की योजना तैयार कर रहे हैं. सूचना मिलने के बाद रामगढ़ थाना की पुलिस ने छापेमारी की और मौके से तीन डकैतों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार डकैतों की निशानदेही पर पुलिस ने तीन हथियार बरामद किए हैं. पूरे मामले में शनिवार की देर शाम पलामू पुलिस बड़ा खुलासा करेगी. गिरफ्तार तीनों अपराधी पलामू के चैनपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. गिरफ्तार तीनों डकैत पलामू और गढ़वा के सीमावर्ती क्षेत्रों में कई घटनाओं को अंजाम देने में शामिल रहे हैं.

पुलिस कर रही अपराधियों से पूछताछः इस संबंध में एसडीपीओ सुरजीत कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मामले में अपराधियों से पूछताछ कर रही है. गिरफ्तार अपराधियों ने चैनपुर, रामगढ़ और रामकंडा समेत सीमावर्ती के इलाकों में लूट और डकैती की वारदातों को अंजाम दिया था. पुलिस यह पता लग रही है कि अपराधियों के पास से हथियार कहां से आए हैं और गिरोह में कौन-कौन अपराधी शामिल हैं.

Last Updated : Sep 23, 2023, 4:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details