झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पलामू में 5139 पुलिसकर्मियों को लगाया जाएगा कोरोना का टीका, अब तक 1955 जवानों को दिया गया डोज

पूरे देश में कोरोना वैक्सीनेशन अभियान चल रहा है. पलामू में भी वैक्सीनेशन का दौर जारी है. जिले में में 5139 पुलिसकर्मियों को कोविड-19 का वैक्सीन लगाया जाना है, अब तक 1955 पुलिसकर्मियों ने कोविड-19 का वैक्सनी ली है. बुधवार को कोविड-19 वैक्सीनेशन टास्क फोर्स की बैठक हुई, जिसमें कई बिंदुओं पर चर्चा की गई.

By

Published : Feb 17, 2021, 10:50 PM IST

covid-19-vaccination-task-force-meeting-in-palamu
समीक्षा बैठक

पलामू: जिले में 5139 पुलिसकर्मियों को कोविड-19 का वैक्सीन लगाया जाना है, अब तक 1955 पुलिसकर्मियों ने कोविड-19 का वैक्सनी लिया है. बुधवार को कोविड-19 वैक्सीनेशन टास्क फोर्स की बैठक हुई. बैठक में फ्रंटलाइन वर्करों के वैक्सीनेशन की समीक्षा की गई. इस दौरान कहा गया कि छुट्टी और ट्रांसफर पोस्टिंग के कारण बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों ने वैक्सीन नहीं लिया है. बैठक की अध्यक्षता डीसी शशि रंजन ने की. डीसी ने कहा कि एक प्लान बना कर सभी पुलिसकर्मियों को वैक्सीन दी जाए.

इसे भी पढे़ं: छतरपुर डीएसपी ने लगवाया कोरोना का टीका, सभी लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील


बैठक में सिविल सर्जन डॉ जॉन एफ कैनेडी ने कहा कि फ्रंटलाइन वर्कर्स वैक्सीनेशन में अपेक्षित सहयोग नहीं कर रहे हैं, 16 फरवरी तक 43 प्रतिशत फ्रंटलाइन वर्करों को ही वैक्सीन लगाया गया है. बैठक में बीडीओ और थाना प्रभारी को समन्वय बना कर वैक्सीनेशन को तेज करने को कहा है. पलामू में अब तक 10 हजार से अधिक लोगों को वैक्सीन लगाया जा चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details