झारखंड

jharkhand

भाजपा का झारखंड सरकार पर बड़ा आरोप, दिवंगत अटल बिहारी वाजपेयी को नहीं दी श्रद्धांजलि

By

Published : Aug 17, 2020, 4:11 PM IST

Updated : Aug 17, 2020, 4:38 PM IST

पलामू में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर झारखंड सरकार पर भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी को अपमानित करने का आरोप लगाया. उनका कहना था कि अटल बिहारी वाजपेयी जी की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि नहीं दी गई.

BJP accuses Jharkhand government of insulting Bharat Ratna Atal Bihari Vajpayee
नेताओं का प्रेस कॉन्फ्रेंस

पलामू: जिले के भाजपा कार्यालय में सोमवार को भाजपा नेता ने संयुक्त रूप से प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. इस दौरान भाजपा नेताओं ने झारखंड मुक्ति मोर्चा की सरकार पर महान विभूतियों को उपेक्षित और अपमानित करने का आरोप लगाया. जिसके बाद भाजपा नेताओं ने झारखंड सरकार का पुतला भी फूंका.

देखें पूरी खबर

भाजपा नेताओं का कहना था कि भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी का रविवार को पुण्यतिथि थी. झारखंड विधानसभा में अटल बिहारी वाजपेयी की आदमकद प्रतिमा लगी हुई है, उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण नहीं किया गया, ना ही उन्हें श्रद्धांजलि दी और ना ही उन्हें याद किया गया. भाजपा नेताओं ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह कांग्रेस के इशारे पर काम कर रही है और बदले की भावना में महान विभूतियों को अपमानित कर रही है.

ये भी देखें-रांचीः झारखंड के विकास आयुक्त के.के. खंडेलवाल हुए कोरोना संक्रमित

इस मौके पर छतरपुर विधायक पुष्पा देवी, भाजपा के प्रदेश मंत्री विवेक भवानी सिंह, प्रशिक्षण प्रमुख मनोज सिंह, युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष किशलय अलक्षेंद्र और जिला अध्यक्ष नरेंद्र पांडे उपस्थित थे.

Last Updated : Aug 17, 2020, 4:38 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details