झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पलामूः MRMCH में डॉक्टर के साथ मारपीट, गुस्से में बंद कराया ओपीडी

पलामू में मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में मारपीट की घटना के बाद गुस्साए डॉक्टर्स ने ओपीडी बंद कर दिया है. डॉक्टर्स की मांग है कि आरोपियों की तत्काल गिरफ्तार किया जाए.

By

Published : Feb 23, 2021, 10:51 AM IST

Updated : Feb 23, 2021, 11:00 AM IST

Angry doctors shut down OPD after assault in palamu
मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल

पलामूः जिला के मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में एक जूनियर रेजीडेंट डॉक्टर के साथ मारपीट की घटना हुई. जिसके बाद डॉक्टर्स ने ओपीडी को ठप करवा दिया है, डॉक्टरों ने 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार करने को कहा है. गिरफ्तारी नहीं होने पर इमरजेंसी सेवा भी ठप करवाने की चेतावनी दी है

देखें पूरी खबर

इसे भी पढ़ें- पलामू: सब्जी लेने निकले अधेड़ का खेत में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

मेदिनीनगर टाउन थाना क्षेत्र के कुछ लोग 15 वर्षीय निधि नाम की बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंच. बच्ची को परिजनों ने फांसी के फंदे से उसे उतारा था. मौके पर मौजूद जूनियर रेजीडेंट डॉक्टर रामाशंकर ने बच्ची की मौत पुष्टि लिए जांच करवाने को कहा. जिससे परिजन भड़क गए और डॉक्टर रामाशंकर के साथ मारपीट की. मारपीट से अस्पताल के डॉक्टर्स गुस्सा गए और सभी एक जगह जमा हुए उसके बाद हड़ताल पर जाने का निर्णय लिया.

मारपीट के बाद परिजन शव लेकर भागे, पुलिस ने लाया शव
डॉक्टर के साथ मारपीट के बाद 15 वर्षीय बच्ची का शव लेकर परिजन भाग गए. परिजन बच्ची की अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे. जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर गई और बच्ची का शव लेकर पोस्टमार्टम के लिए MRMCH लाया और उसका पंचनामा किया. डॉक्टर रामशंकर ने बताया कि अचानक परिजन मारपीट की.

Last Updated : Feb 23, 2021, 11:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details