झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

ABVP ने पलामू में निकाला समर्थन जुलूस, कहा-'CAA तो झांकी है, NRC अभी बाकी है'

नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने पलामू में रैली निकाली. इस दौरान एबीवीपी के सैकड़ों कार्यकर्ता सीएए के समर्थन में नारेबाजी करते हुए मेदिनीनगर के विभिन्न क्षेत्रों में भ्रमण किया.

By

Published : Dec 18, 2019, 11:30 PM IST

ABVP workers take out procession in support of CAA in palamu
एबीवीपी कार्यकर्ता

पलामू: नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर इन दिनों देशभर में लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रहा है. सीएए और एनआरसी के विरोध में कुछ छात्र संगठन प्रदर्शन कर रहे हैं वहीं, पलामू में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने समर्थन में बुधवार को रैली निकाली.

नागरिक संसोधन कानून के समर्थन में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) ने बुधवार को मार्च निकाला. मेदिनीनगर एबीवीपी से जुड़े विद्यार्थी हाथ में 'वी सपोर्ट सीएए, तख्ती लिए हुए और 'सीएए तो झांकी है एनआरसी अभी बाकी है' जैसे नारों के साथ मार्च निकाला. एबीवीपी ने पलामू प्रमंडलीय मुख्यालय मेदिनीनगर बाजार में जुलूस निकाला और पूरे शहर का भ्रमण किया.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढ़ें- शाह बोले- विपक्ष दुष्प्रचार करता रहे, हम CAA से पीछे नहीं हटेंगे

इस दौरान विद्यार्थी परिषद के सैकड़ों कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए शहर के छहमुहान चौक पर पंहुचे और देखते ही देखते एबीवीपी का यह मार्च कुछ देर के लिए सभा में तब्दील हो गई. इस दौरान विद्यार्थी परिषद के नेताओं ने कहा कि नागरिक संसोधन कानून को हर तरफ समर्थन मिल रहा है. कुछ लोग कानून को लेकर अलग माहौल तैयार कर रहे हैं. यह देश आपसी भाई चारगी के लिए जाना जाता रहा है और सभी धर्मों के लोग एकजुट है और रहेगा. एबीवीपी के लोगों ने कहा कि इस कानून से घुसपैठियों के खिलाफ कार्रवाई होगी ना की देशवासियों के खिलाफ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details