झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

सात वर्ष की मासूम के साथ 45 वर्ष के व्यक्ति ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

पलामू में एक सात साल की मासूम बच्ची से 45 साल के व्यक्ति ने दुष्कर्म किया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

By

Published : May 7, 2023, 4:44 PM IST

45 year old man raped seven year old girl in palamu
palamu Thana

पलामू:सात वर्षीय मासूम बच्ची के साथ 45 वर्ष की व्यक्ति ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और छानबीन शुरू कर दी है. इसके अलावा पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भेज दिया है. पूरे मामले में पीड़िता के पिता ने पुलिस को आवेदन दिया है.

ये भी पढ़ें:Gang Rape in Giridih: दो युवकों ने नाबालिग संग किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पीड़िता के पिता के अनुसार, आरोपी विजय तिवारी पीड़िता में घर पर दूध देने जाता था. घटना के वक्त पीड़िता बच्चों के साथ खेल रही थी, इसी क्रम में विजय वहां पहुंचा और बच्ची को किसी तरह फुसला कर एक निर्माणाधीन घर में ले गया. जहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता के पिता काम से घर पर लौटे तो उन्होंने बच्ची की खोजबीन शुरू की. परिजनों ने बताया कि बच्चे खेलने गई है. जब वह बच्चे की खेलने वाले स्थान पर पहुंचे और पूछताछ की तो बच्चों ने बताया कि उसे दूध बेचने वाला निर्माणाधीन घर के पास ले गया है. वहां पर बच्ची के पिता ने उसे बरामद किया.

घर लौटने पर बच्ची ने पिता और परिजनों को पूरी कहानी बताई. जिसके बाद उसके परिजनों ने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी. जानकारी मिलने के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और आरोपी विजय तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार करने के बाद आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजने की तैयारी की जा रही है. मेदिनीनगर टाउन थाना में तैनात सब इंस्पेक्टर समीर तिर्की ने बताया कि आरोपी पर दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट समेत गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details