झारखंड

jharkhand

By

Published : May 8, 2020, 9:55 AM IST

ETV Bharat / state

चैनपुर गोलीकांड के 2 आरोपी गिरफ्तार, दो अन्य के लिए छापेमारी जारी

पलामू के चैनपुर थाना में गुरुवार की रात हुए गोलीकांड में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस अन्य दो आरोपी के लिए इलाके में छापेमारी कर रही है. वहीं, घायल श्याम का रिम्स में इलाज चल रहा है.

2 accused arrested of Chainpur firing in palamu
चैनपुर गोलीकांड

पलामू: चैनपुर थाना क्षेत्र के सेमरटांड़ गोलीकांड के दो आरोपियों को पलामू पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपी भागकर लातेहार के इलाके में चले गए थे. दोनों से पुलिस पूछताछ कर रही है. गुरुवार की रात चैनपुर के सेमरटांड़ में चार की संख्या में युवकों ने श्याम चौधरी नाम के युवक को गोली मार दी थी.

देखिए पूरी खबर

श्याम को पीठ और जांघ के नीचे गोली लगी है. पलामू मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल में डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे रिम्स रेफर कर दिया था. रिम्स में उसका इलाज चल रहा है. जख्मी श्याम और उसके परिजनों ने पुलिस को गोली चलाने वाले चार आरोपियों के नाम बताएं है. सभी आरोपी श्याम के परिचित हैं.

ये भी पढ़ें:भारत में गैस रिसाव की बड़ी घटनाओं पर नजर

पुलिस के अनुसार, रात में सभी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इसी विवाद में श्याम को गोली मारी गई. श्याम को गोली मारने वाला युवक कुछ दिनों पहले ही जेल से बाहर निकला था. पुलिस इसे आपसी वर्चस्व की लड़ाई से जोड़ कर देख रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details