झारखंड

jharkhand

पलामूः 24 घंटे में मिले 131 कोरोना मरीज, डीआरडीए भी कोविड की चपेट में

By

Published : Aug 12, 2020, 10:00 PM IST

पलामू में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है. पुलिस के बाद अब सिविल प्रशासन में भी कोरोना ने दस्तक दी है.

पलामू में कोरोना का कहर
पलामू में कोरोना का कहर

पलामूः शहर में पिछले 24 घंटे के अंदर कोरोना के 133 मरीज मिले हैं. सभी को इलाज के लिए पलामू मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के डेडीकेटेड कोविड-19 में भर्ती किया गया है. पलामू में लगातार कोरोना के मरीज बढ़ रहे हैं.

पुलिस के बाद अब सिविल प्रशासन में भी कोरोना ने दस्तक दी है. डीआरडीए और सूचना भवन में भी कोरोना के बड़ी संख्या में मरीज मिले हैं. डीआरडीए में करीब आधा दर्जन जबकि सूचना भवन में चार कर्मियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

पुलिस लाइन, मेदिनीनगर टाउन थाना, सीसीआर में बड़ी संख्या में कोरोना के मरीज मिले है. हुसैनाबाद में 32 जबकि मेदिनीनगर के इलाके में 49 मरीज मिले है. पिछले 24 घंटे के अंदर पलामू में कोरोना के 40 मरीज ठीक हुए हैं.

पलामू में कोरोना के अब तक 925 मरीज मिले हैं जिसमें से 460 ठीक होकर घर जा चुके हैं. पलामू में पीएमसीएच के अलावा छतरपुर व हुसैनाबाद में भी कोरोना के मरीजों को रखा जा रहा है.

यह भी पढ़ेंःझारखंड में कोरोना का बढ़ता आंकड़ा, अब तक 19,578 संक्रमित, 194 की मौत

झारखंड में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. राज्य में कोविड मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. अब राज्य में संक्रमण का आंकड़ा बढ़कर 19,578 पहुंच गया है. इनमें कुल 10,630 लोग स्‍वस्‍थ भी हो चुके हैं. वहीं, राज्य में कोरोना से अब तक 194 लोगों की मौत हो चुकी है. राज्य के अधिकांश जिले कोरोना की चपेट में आ चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details