झारखंड

jharkhand

पलामू में 11 कोरोना संक्रमित ठीक हुए, 4 नए मरीजों की हुई पहचान

By

Published : Jul 13, 2020, 1:40 PM IST

पलामू में कोरोना मरीजों के स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है. पलामू में अब तक 89 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं जिसमें से 80 ठीक होकर घर चले गए हैं. मेदिनीनगर के कंटेंमेंट जोन के 11 मरीज भी स्वस्थ्य हो गए हैं.

कोरोना मरीज ठीक हुए
कोरोना मरीज ठीक हुए

पलामूः झारखंड में कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ रहा है. ऐसे में पलामू जिले से राहत भरी खबर सामने आई है, जिले में कोरोना के 11 मरीज ठीक हो गए हैं. इसमें मेदिनीनगर के कंटेंमेंट जोन का मरीज भी शामिल है. कई मरीज दो से तीन दिन में ठीक होकर कोविड हॉस्पिटल से घर जा रहे हैं. पलामू में कोरोनो के 11 मरीज ठीक हुए हैं.

सभी को पलामू के मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के डेडीकेटेड कोविड केयर से घर भेजा गया है. 11 में से 4 मरीज पलामू प्रमंडलीय मुख्यालय मेदिनीनगर के हैं. चारों इलाकों में कंटेंमेंट जोन बना था, जबकि 7 मरीज हरिहरगंज के इलाके में हैं. रविवार की देर रात पलामू में 04 कोरोनो मरीज चिन्हित हुए थे, जिनमें 3 हरिहरगंज जबकि एक रांची में हैं. हरिहरगंज में मिले 3 मरीज पहले से संक्रमित के परिवार के सदस्य हैं.

यह भी पढ़ेंःझारखंड में घातक होता जा रहा कोरोना, दो दिनों में 7 लोगों की मौत, बंगाल सीमा सील

पलामू में अब तक 89 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, जिसमें से 80 ठीक होकर घर चले गए हैं. जबकि एक्टिव मामलों की संख्या 09 रह गई है. 10 में से चार कंटेंमेंट जोन पलामू प्रमंडलीय मुख्यालय में हैं. अगले कुछ दिनों में मेदिनीनगर से कंटेंमेंट जोन हटाए जा सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details