झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

81 विधानसभा सीटों पर सेक्युलर जनसत्ता पार्टी खड़ा करेगी प्रत्याशी: गुलाम मुस्तफा

पाकुड़ जिला मुख्यालय के होटल आरके पैलेस में सेक्युलर जनसत्ता पार्टी ने प्रेस कांफ्रेंस रखी. जिसमें केंद्रीय अध्यक्ष गुलाम मुस्तफा ने कांग्रेस और बीजेपी की नाकामी को बताते हुए कहा कि सेक्युलर जनसत्ता पार्टी सभी 81 सीटों पर अपना प्रत्याशी खड़ा करेगी.

By

Published : Oct 9, 2019, 9:19 PM IST

81 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी सेक्युलर जनसत्ता पार्टी

पाकुड़: जिला मुख्यालय के होटल आरके पैलेस में सेक्युलर जनसत्ता पार्टी ने पत्रकार सम्मेलन का आयोजन किया. सम्मेलन में पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष गुलाम मुस्तफा शामिल रहे. गुलाम मुस्तफा ने कहा कि झारखंड में अपार खनिज संपदा होने के बावजूद भी यहां के लोग भूख से मर रहे हैं. सरकार रोजगार के लिए कोई काम नहीं कर रही. इसलिए सभी 81 सीटों पर सेक्युलर जनसत्ता पार्टी अपना प्रत्याशी खड़ा करेगी.

देखें पूरी खबर


मुस्तफा ने कहा कि एक तरफ जहां कांग्रेस ने देश लूटा तो वहीं, भाजपा ने लोगों के रोजगार के लिए कोई काम नहीं किया. बिहार से अलग होकर झारखंड राज्य बनने के बाद लोगों की उम्मीद थी कि उनकी समस्याओं का निदान होगा, लेकिन अबतक लोगों की आशाओं के विपरीत ही काम हुआ है. अल्पसंख्यकों, दलितों और आदिवासियों को उनका वाजिब हक राज्य में अब तक नहीं मिला है.

ये भी पढ़ें- राज्य में विधि व्यवस्था से रघुवर सरकार को नहीं है कोई मतलब: विपक्ष


जन समस्याओं के निदान के लिए ही सेक्युलर जनसत्ता पार्टी जनसेवक की भूमिका में पूरे देश में काम कर रही है. अध्यक्ष ने कहा कि विधानसभा चुनाव में हम दमदार प्रत्याशी के साथ पूरे दमखम से चुनाव लड़ेंगे और जन विरोधी पार्टियों को उनके किए गए वादाखिलाफी का जवाब भी देंगे. वहीं, इस प्रेस कांफेंस में आदिम जनजाति पहाड़िया के कद्दावर नेता शिवचरण मालतो के अलावा तृणमूल कांग्रेस के कई कार्यकर्ताओं ने सेकुलर जनसत्ता पार्टी में शामिल हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details